Adult Star ने वीडियो शूट वाली 'स्पेशल कार' को बेचने का ऐलान किया, खरीदने वालों के लिए रखी खास शर्त
Advertisement
trendingNow11640016

Adult Star ने वीडियो शूट वाली 'स्पेशल कार' को बेचने का ऐलान किया, खरीदने वालों के लिए रखी खास शर्त

Special Car: हाल ही में यह मामला चर्चा में आया तो कार के शौकीन लोग सोचने लगे कि आखिर यह कौन सी कार है. असल में इस कार को स्पेशल कार बताकर एक एडल्ट स्टार इसे बेच रही हैं. आइए जानते हैं कि इस कार की खूबी क्या है और इसे कितने में खरीदा जा सकता है.

Adult Star ने वीडियो शूट वाली 'स्पेशल कार' को बेचने का ऐलान किया, खरीदने वालों के लिए रखी खास शर्त

Car Of Adult Star: लोग कार खरीदने का सपना रखते हैं और इसके लिए काफी पैसा भी खर्च करते हैं. वे अपनी जमा पूंजी लगाकर कार का शौक पूरा करते हैं. हालांकि कुछ लोग सेकंड हैंड कार भी खरीदते हैं. सेकंड हैंड कार की खासियत यह होती है कि वह कम पैसे में मिल जाती है. हालांकि कई बार इसकी कंडीशन जांच परख लेनी चाहिए. इसी बीच एक ऐसी कार की चर्चा बनी हुई है, जिसे एक एडल्ट स्टार बेच रही हैं.

खरीदने वालों के लिए शर्त

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एडल्ट स्टार का नाम एली ब्रुक्स है और वह अपनी एक कार बेचने वाली हैं. यह कार उनके लिए स्पेशल है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने ऐलान किया है कि वह अपनी एक स्पेशल कार बेचने वाली हैं. इस कार में उन्होंने कई 'स्पेशल वीडियो' शूट किए हैं. हालांकि उन्होंने इस कार को खरीदने वालों के लिए शर्त रखी है.

जो सबसे ज्यादा कीमत देगा

बताया गया कि इसके लिए उन्होंने कार का दाम काफी बढ़ा दिया है. जो भी इस कार को खरीदेगा उसे इस शर्त को मानना पड़ेगा कि वह कार के बढ़े हुए दाम की कीमत चुकाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक यह एक नामी कंपनी की कार है और इसकी कीमत उन्होंने तय तो नहीं की है लेकिन इतना जरूर कहा कि जो सबसे ज्यादा कीमत देगा उसी को कार दी जाएगी. हालांकि जैसे यह मामला चर्चा में आया खरीदारों की लाइन लग गई.

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इसी वजह से अब इस कार की नीलामी की जाएगी. अब हर कोई ये कार खरीदने के लिए आतुर है. सोशल मीडिया पर कई लोग मजे भी लेने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह कार तो कुछ-कुछ जानी-पहचानी लग रही है. फिलहाल अब इस कार को जल्द ही बेचा जाएगा. 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news