OMG: 600 किलो का आलू देख हैरान रह जाते हैं लोग, नजदीक जाकर सामने आती है हकीकत
Advertisement
trendingNow11028084

OMG: 600 किलो का आलू देख हैरान रह जाते हैं लोग, नजदीक जाकर सामने आती है हकीकत

आलू के अंदर बने इस लग्जरी होटल (Luxury Hotel) के अंदर की तस्वीर देखकर आपका मन इसके अंदर रहने का करने लगेगा. आलू के आकार का यह होटल अमेरिका (America) के इदाहो (Big Potato Hotel in Idaho) राज्य में बना है.

file photo

Potato Hotel: पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर 8 किलो का एक आलू (8 kg potato) काफी वायरल हुआ था. न्यूजीलैंड (NewZealand) के एक कपल ने इस आलू (Biggest Potato in the World) को अपने घर पर उगाया था, जिसकी चर्चा दुनियाभर में हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एक 600 किलो का आलू (600 kg Potato) भी है. क्या हुआ? हैरान रह गए न आप!

  1. 600 किलोग्राम वजनी आलू के आकार का लग्जरी होटल
  2. अमेरिका के इदाहो राज्य में स्थित आलू के आकार का होटल
  3. एक रात गुजारने के देने होंगे 18 हजार रुपये

आलू के आकार का लग्जरी होटल

जी हां. 600 किलो का आलू. हालांकि यह आलू ओरिजिनल आलू नहीं है बल्कि आलू के आकार का एक होटल (Potato Hotel) है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि आलू से बने इस होटल में जाने के लिए आपको एक दिन के 18 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे. आलू के अंदर बने इस लग्जरी होटल (Luxury Hotel) के अंदर की तस्वीर देखकर आपका मन इसके अंदर रहने का करने लगेगा. आलू के आकार का यह होटल अमेरिका (America) के इदाहो (Big Potato Hotel in Idaho) राज्य में बना है.

ये भी पढ़ें- घर से भागे प्रेमी-जोड़ों के लिए सबसे सुरक्षित जगह है यह मंदिर, स्वयं भगवान शिव करते हैं रक्षा!

दुनिया की सारी सुख-सुविधाएं मौजूद

6 टन वजनी आलू के इस होटल के अंदर जाने के बाद आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. इस होटल के अंदर दुनिया की सारी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं. इसीलिए इस होटल में जाकर एक रात रहने वालों से 247 डॉलर यानी 18 हजार रुपये से ज्यादा चुकाने पड़ते हैं. बता दें कि अमेरिका का राज्य इदाहो आलू उत्पादन के लिए दुनियाभर में मशहूर है. इसी वजह से यहां आलू के आकार का होटल बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें- OMG: जिसे कुत्ता समझकर पाल रहा था यह परिवार, निकला खतरनाक जानवर; ले ली कई की जान

दो लोग एक साथ गुजार सकते हैं रात

इस होटल के अंदर दो लोग रात गुजार सकते हैं. इस होटल का इंटीरियर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और पूरी तरह मॉर्डन है. यह कंटेमपररी अंदाज में बना है. इसमें रहने वाले लोगों को शानदार खाना परोसा जाता है. इसके अलावा होटल में छोटा सा बाथरूम तथा छोटा सा किचन भी बनाया गया है. होटल में रहने के दौरान अंदर आपको गर्मी ना महसूस हो, इसके लिए एयरकंडिशनर भी लगाया गया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news