रोजाना कुत्ते का Urine पीती है यह खूबसूरत लड़की, वजह जानकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement
trendingNow1826169

रोजाना कुत्ते का Urine पीती है यह खूबसूरत लड़की, वजह जानकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए लड़कियां कई अजीबोगरीब नुस्खे अपनाती हैं. लेकिन आप यह जान कर दंग रह जाएंगे कि एक महिला अपनी स्किन के ग्लो (Skin Glow) को मेंटेन रखने के लिए कुत्ते का यूरिन पीती (Dog Urine) है. जानिए इसके पीछे का तर्क.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दुनिया में सेहत और खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए एक से बढ़ कर एक नुस्खे अपनाए जाते हैं. खासकर जब बात लड़कियों की हो तो अपनी स्किन को दमकाने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. लेकिन यह नुस्खा जान कर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक बेहद खूबसूरत महिला अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हर रोज कुत्ते की पेशाब (Dog Urine) पीती है. आप सुन कर हैरान हो गए न?

  1. हर दिन अपने कुत्ते का यूरिन पीती है यह महिला
  2. खूबसूरती बरकरार रखने के लिए अपनाती है अजीबोगरीब नुस्खा
  3. इनका ग्लो और नुस्खा जानकर हैरान है दुनिया

अमेरिका (America) की लीना नाम की यह महिला कुत्ते की यूरिन (Dog Urine) पीकर अपनी खूबसूरती और स्किन के ग्लो (Skin Glow) को मेंटेन रखती है.

कुत्ते के यूरिन से दमकती है त्वचा 

अमेरिका (America) की लीना नामक इस महिला का कहना है कि लोग हमेशा ही उससे उसकी चमकती-दमकती त्वचा का राज पूछा करते हैं. उसने लोगों को अपनी खूबसूरती का राज बताया कि वह हर रोज कुत्ते की यूरिन (Dog Urine) पीती है, जिससे उसके चेहरे पर दाग-धब्बे नहीं होते हैं और साथ ही चेहरे पर हमेशा निखार बना रहता है. ऐसा सुनकर पहले तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था.

यह भी पढ़ें- इस Hi-Tech देश में Robot बनाए गए हैं पंडित, करवा रहे हैं शादियां

कुत्ते के पेशाब में होते हैं पोषक तत्व

लीना बताती हैं कि वे हर दिन नियम से अपने कुत्ते की पेशाब पीती हैं. उनका तर्क है कि कुत्ते की पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण पाए जाते हैं, जो कैंसर के इलाज (Cancer Treatment) में काफी मददगार साबित होते हैं. लीना बताती हैं कि कुत्ते की पेशाब पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है.

कुछ समय पहले उसके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे. जब पहली बार उन्होंने कुत्ते की पेशाब पी तो उन्हें बहुत अजीब सा लग रहा था. लेकिन फिर धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई और इसका फायदा यह हुआ कि उनके मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए. लीना के चेहरे पर एक अलग ही निखार आ गया है. अब यह महिला अपनी खूबसूरती और उसके पीछे की वजह से दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: साड़ी पहनकर लड़की ने मारी ऐसी Back Flip, वीडियो देखकर सभी हैरान

बेहद अजीबोगरीब है यह नुस्खा

इसके लिए लीना अपने कुत्ते को पार्क में ले जाती हैं और फिर उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और फिर उसे पी जाती हैं. अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपनाए गए इस नुस्खे को लेकर लीना दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई हैं. वाकई में लीन बेहद खूबसूरत हैं और उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बनता है. 

ऐसी रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news