Adventure: लड़की ने रोलरकोस्टर पर बैठने के लिए पिता से की जिद, फिर चलते झूले में हुआ ऐसा हाल
Advertisement

Adventure: लड़की ने रोलरकोस्टर पर बैठने के लिए पिता से की जिद, फिर चलते झूले में हुआ ऐसा हाल

Roller Coaster: बच्चों को झूला झूलने का कितना शौक (Hobby) होता है ये तो हम सभी जानते हैं लेकिन इस लड़की की जिद के नतीजे ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. इस बच्ची के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Adventure: लड़की ने रोलरकोस्टर पर बैठने के लिए पिता से की जिद, फिर चलते झूले में हुआ ऐसा हाल

Rides For Kids: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. आपने कई बार खतरनाक और जोखिम से भरपूर झूलों के वीडियोज भी देखे होंगे. इन राइड्स (Rides) पर बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं तो बच्चों को तो डर लगना लाजमी है. ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक पिता (Father) और उसकी बेटी को राइड पर बैठे हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) का है.

बेहोश हुई बच्ची

दरअसल बच्ची ने अपने पिता से इस झूले (Swing) पर बैठने के लिए जिद की थी, जिसके बाद पिता और बेटी दोनों ने इस राइड को साथ में एंजॉय (Enjoy) करने का फैसला किया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि राइड के दौरान लड़की कई बार बेहोश (Unconscious) हो गई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बार-बार बेहोश होती है और बार-बार उठकर हूटिंग (Hooting) करती है. जैसे ही राइड का राउंड शुरू होता है, लड़की डर की वजह से बेहोश होती है, फिर उठकर एक्साइटमेंट (Excitement) में चीखती है और फिर दोबारा से बेहोश हो जाती है. जब तक राइड खत्म नहीं होती, ये सिलसिला जारी रहता है. इस वीडियो को देखकर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल (Laugh Out Loud) हो रहा है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया गया था, जहां इसे 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस फनी वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news