Trending: ATM से निकला 200 रुपये का ऐसा नोट, लिखा हुआ था 'फुल ऑफ फन' और बहुत कुछ!
Advertisement

Trending: ATM से निकला 200 रुपये का ऐसा नोट, लिखा हुआ था 'फुल ऑफ फन' और बहुत कुछ!

Money From ATM: उत्तर प्रदेश के एक एटीएम से ऐसा 200 रुपये का नोट निकला है जिसे देखकर लोग खुद को ठगा (Cheated) हुआ महसूस कर रहे हैं. इस अजीबोगरीब नोट का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 

Trending: ATM से निकला 200 रुपये का ऐसा नोट, लिखा हुआ था 'फुल ऑफ फन' और बहुत कुछ!

200 Rupees Note Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. लेकिन यकीनन आपने कभी इस तरीके का वीडियो नहीं देखा होगा. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी में शूट किया गया है. ये मामला नकली नोटों से जुड़ा हुआ है.

कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा नोट

बचपन में हम सभी कभी न कभी नकली नोटों (Fake Notes) से खेले होंगे लेकिन अगर इस तरह के नकली नोट एटीएम से ही नकलने लगें तो लोगों के पसीने भी छूट सकते हैं. दरअसल अमेठी के एक एटीएम (ATM) ने ऐसा ही नोट बाहर निकला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

वीडियो देख लोग रह गए हक्के-बक्के 

दरअसल जिन फेक नोटों से हम खेला करते थे, उनमें चिल्ड्रेंस बैंक ऑफ इंडिया (Children's Bank Of India) के अलावा ये भी लिखा होता था कि ये सिर्फ एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए बनाए गए हैं. वहीं इस एटीएम से निकले नोट में फुल ऑफ फन लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि शख्स ने जब एटीएम से पैसे (Money) निकाले तो असली नोट के साथ-साथ नकली नोट भी निकल आया. ये बात फैलते ही एटीएम के बाहर भीड़ लग गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फुटेज

जानकारी मिलते ही अमेठी पुलिस (Amethi Police) भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ भी की. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Internet) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाखों लोग दख चुके हैं और हजारों ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news