गहरी खाई के पास खड़ी थी प्लेन, मौत के मुंह के करीब जाकर खड़ा हो गया शख्स; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11202831

गहरी खाई के पास खड़ी थी प्लेन, मौत के मुंह के करीब जाकर खड़ा हो गया शख्स; देखें फिर क्या हुआ

Shocking Video: ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप (Viral Clip) में, इंडोनेशिया के खूबसूरत द्वीप बाली के एक फोटोग्राफर को एक पहाड़ी के ऊपर खड़ी विमान के विंग पर चलते हुए देखा जा सकता है. यह प्लेन एक रिटायर्ड बोइंग विमान है.

गहरी खाई के पास खड़ी थी प्लेन, मौत के मुंह के करीब जाकर खड़ा हो गया शख्स; देखें फिर क्या हुआ

Bali Photographer Walks On Aircraft’s Wing: अगर आपको ऊंचाई से डर लगता है और चट्टानों के बीच जाकर आपको घबराहट होती है तो फिर यह वीडियो आपको नहीं देखना चाहिए. ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप (Viral Clip) में, इंडोनेशिया के खूबसूरत द्वीप बाली के एक फोटोग्राफर को एक पहाड़ी के ऊपर खड़ी विमान के विंग पर चलते हुए देखा जा सकता है. यह प्लेन एक रिटायर्ड बोइंग विमान (Retired Boeing aircraft) है. इस विमान को समुद्र के किनारे के शानदार दृश्य के साथ एक चट्टान पर रखा गया था.

प्लेन के विंग पर चलने लगा एक फोटोग्राफर

वायरल हो रहे इस वीडियो को अर्थपिक्स (Earthpix) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस छोटी क्लिप में, फोटोग्राफर कोमिंग दरमावन (Koming Darmawan) को एक पहाड़ी के ऊपर रिटायर्ड प्लेन के पंख पर चलते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, विमान को उलुवातु बडुंग रीजेंसी (Uluwatu Badung Regency) में न्यांग-न्यांग समुद्र तट के पास एक पर्यटक आवास में बदलना है. जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि कैमरा धीरे-धीरे हरे-भरे चट्टान और समुद्र के किनारे के शानदार दृश्य की ओर बढ़ता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EarthPix (@earthpix)

 

चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फोटोग्राफर लगातार चलते हुए प्लेन के विंग के आखिर तक गया और रुक गया. ऐसा लगा कि वह मौत के मुंह के करीब जाकर खड़ा हुआ है. अगर प्लेन का विंग हवा से हिलता तो उसके पैर भी लड़खड़ा सकते थे और शख्स की जान जोखिम में होती. फोटोग्राफर कोमिंग खोजते हुए इस रिटायर्ड बोइंग विमान तक पहुंचे, जहां से उन्होंने बेहद ही खूबसूरत व्यू अपने कैमरे में कैद किए. समुद्र के किनारे की चट्टान पर रखा गया विमान बेहद ही शानदार दिखाई दे रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इसे उलुवातु बडुंग रीजेंसी में न्यांग-न्यांग समुद्र तट के पास एक पर्यटक आवास में बदल जाना है.'

Trending news