Bengaluru Floods: अपने घर के बेडरूम में तैरते हुए पहुंचा शख्स, पानी में तैर रहे बिस्तर-कपड़े; देखें Video
Advertisement
trendingNow11343660

Bengaluru Floods: अपने घर के बेडरूम में तैरते हुए पहुंचा शख्स, पानी में तैर रहे बिस्तर-कपड़े; देखें Video

Bengaluru Rains: बाढ़ प्रभावित इलाकों और अपार्टमेंट के कुछ निवासी, जो रिश्तेदारों या दोस्तों के स्थानों या होटलों जैसे सुरक्षित स्थानों पर चले गए थे, नुकसान का आकलन करने और सफाई कार्य करने के लिए अपने घरों में वापस आ रहे हैं.

 

Bengaluru Floods: अपने घर के बेडरूम में तैरते हुए पहुंचा शख्स, पानी में तैर रहे बिस्तर-कपड़े; देखें Video

Bengaluru Floods Viral Video: बेंगलुरू में लगातार चौथे दिन मूसलाधार बारिश का कहर जारी है, जिसमें नाले और बाढ़ से सामान्य जनजीवन प्रभावित हो रहा है और जान-माल का नुकसान हो रहा है. अधिक बारिश और आसमान में बादल छाए रहने के पूर्वानुमान ने बारिश से प्रभावित बेंगलुरु के नागरिकों के लिए चिंता का विषय बना दिया है, जो पिछले दिन कुछ राहत मिलने और बाढ़ वाले क्षेत्रों में पानी का स्तर धीरे-धीरे कम होने के बाद दिनचर्या में वापस आने की तैयारी कर रहे थे. जलमग्न इलाकों और अपार्टमेंट के निवासी अपने घरों और बेसमेंट से पानी निकालने और कीचड़ को हटाने का प्रयास कर रहे हैं.

बारिश में बेंगलुरु की हालत हो गई खराब

शहर के अधिकांश हिस्सों में सड़कों पर जलभराव हो गया है, लेकिन कहा जाता है कि कुछ क्षेत्रों में अभी भी सड़कों पर पानी के साथ वाहनों की आवाजाही के साथ कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है. बाढ़ प्रभावित इलाकों और अपार्टमेंट के कुछ निवासी, जो रिश्तेदारों या दोस्तों के स्थानों या होटलों जैसे सुरक्षित स्थानों पर चले गए थे, नुकसान का आकलन करने और सफाई कार्य करने के लिए अपने घरों में वापस आ रहे हैं. बाढ़ जैसी स्थिति के बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एप्सिलॉन (Epsilon) के पड़ोस में अपने विला के लिविंग रूम और बेडरूम में तैरता हुआ दिखाई रहा है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

 

अपने ही घर में तैरकर हालत देखने पहुंचा शख्स

ट्विटर पर साझा की गई क्लिप में, शख्स को अपने घर के बाढ़ वाले भूतल पर तैरते हुए देखा जा सकता है, जबकि घरेलू सामान उसके चारों ओर तैर रहा है. इस वीडियो में आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि शख्स अपने घर में तैरते हुए कहता है कि क्या तुमने देखा? पियानो अंडरवाटर है. पानी में बिस्तर और कपड़े तैर रहे हैं. उसने अपने घर में मौजूद सामानों के बीच डुबकी भी लगाकर दिखाई कि कितना गहरा है. एप्सिलॉन बेंगलुरु का एक पॉश इलाका है जो विप्रो के चेयरमैन रिशद प्रेमजी, ब्रिटानिया सीईओ वरूण बेरी, Byju के रवीन्द्रन, बिग बास्केट को-फाउंडर अभिनय चौधरी जैसे अरबपतियों का घर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news