दुकान में चोरी करने गया था युवक, CCTV कैमरा देख करने लगा ऐसी हरकत; देखकर आएगा मजा
Advertisement

दुकान में चोरी करने गया था युवक, CCTV कैमरा देख करने लगा ऐसी हरकत; देखकर आएगा मजा

Viral Video: सामान चुराने के बाद युवक की नजर जैसे ही दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है, वह सकपका जाता है. इसके बाद शख्स को कुछ सूझता नहीं तो वह नाचना शुरू कर देता है.

screenshot image

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग वायरल होता रहता है. कई बार हमें चोरी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. ज्यादातर वीडियो सीसीटीवी फुटेज के होते हैं. आज हमें सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

  1. दुकान में चोरी करने पहुंचा था युवक
  2. सामान चुराने के बाद नजर आया CCTV
  3. कैमरा देखते ही नाचने लगा युवक

दुकान में चोरी करने के इरादे से गया था युवक

वीडियो यूट्यूब पर देखने को मिला है. यह वीडियो एक चोर से जुड़ा हुआ है, जो एक दुकान में चोरी के इरादे से पहुंचा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक किसी शॉपिंग स्टोर के अंदर जाता है और वहां रखा कोई सामान चुरा लेता है. इसके बाद उस सामान को अपने कपड़े के अंदर छिपाकर चोरी करने की कोशिश करता है. तभी उसे सामने सीसीटीवी कैमरा दिखाई पड़ता है.

सामान चुराने के बाद युवक की नजर जैसे ही दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है, वह सकपका जाता है. इसके बाद शख्स को कुछ सूझता नहीं तो वह नाचना शुरू कर देता है. युवक कैमरे की तरफ देखते हुए शर्मिंदा होता भी नजर आ रहा है. इसके बाद वह उठाए हुए सामान को उसी जगह पर रख देता है, जहां से उसे उठाया था. देखें मजेदार वीडियो- 

चोर के डांस करने का अंदाज देखकर हंसने लगे लोग

वीडियो में आप चोर को डांस करते हुए वापस पैकेट को उसी जगह पर रखते हुए देख सकते हैं. आपको चोर का यह अंदाज गजब का लगेगा. इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी छूट सकती है. वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. सबसे मजेदार बात यह है कि चोरी करने के बाद चोर काफी कंफर्टेबल लग रहा था, लेकिन जैसे ही उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर जाती है, उसकी हालत खराब हो जाती है. इसके बाद वह नाचते लगता है. 13 सेकेंड का यह वीडियो यूट्यूब पर Clips Recapped नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news