'पेशाब की दाग' वाली जींस को इस ब्रांड ने 50,000 रुपये में बेची, इंटरनेट यूजर्स भी रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12226897

'पेशाब की दाग' वाली जींस को इस ब्रांड ने 50,000 रुपये में बेची, इंटरनेट यूजर्स भी रह गए हैरान

Shocking News: अब एक ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड तो और आगे निकल गया है. वो एक ऐसी जींस बेच रहा है जिस पर पेशाब का दाग जैसा दिख रहा है, वो भी बहुत ऊंची कीमत पर. एक ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड "जॉर्डनलुका" नाम से जींस बेच रहा है.

 

'पेशाब की दाग' वाली जींस को इस ब्रांड ने 50,000 रुपये में बेची, इंटरनेट यूजर्स भी रह गए हैरान

Viral News: लग्जरी फैशन ब्रांड्स अपने अनोखे डिजाइनों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इन चीजों की कीमतें आसमान छूती हैं. कई चीजें इंटरनेट पर काफी चर्चित हुई हैं, जिनमें शामिल हैं डॉल्स एंड गब्बाना की ₹32,000 वाली "खाकी स्की मास्क कैप" या फिर ह्यूगो बॉस की ₹9,000 वाली फ्लिप-फ्लॉप्स. अब एक ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड तो और आगे निकल गया है. वो एक ऐसी जींस बेच रहा है जिस पर पेशाब का दाग जैसा दिख रहा है, वो भी बहुत ऊंची कीमत पर. एक ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड "जॉर्डनलुका" नाम से जींस बेच रहा है, जिसे बनाने वालों का नाम लुका मार्चेत्तो और जॉर्डन बोवेन है.

मार्केट में आई पेशाब की दाग वाली जींस!

इनकी खास जींस को "स्टेन स्टोनवॉश जींस" कहते हैं और इसे उन्होंने हाल ही में फैशन शो में दिखाया था. इस जींस की खासियत ये है कि उसकी नीचे की तरफ एक ऐसा दाग बना हुआ है, जो बिल्कुल पेशाब के दाग जैसा दिखता है. चाहे आप मानें या ना मानें, इस जींस की कीमत बहुत ज्यादा है. रियल जैसा दिखने वाली जींस की कीमत ₹67,600 के करीब है और हल्के रंग वाली जींस, जो अभी मिल नहीं रही, उसकी कीमत ₹50,000 के आसपास है. उन्होंने अपनी इस जींस का नाम "स्टेन जींस" रखा है.  इस जींस की खासियत ये है कि उसकी नीचे की तरफ एक दाग बना हुआ है और पीछे की जेबों पर सींगों वाली किसी बुरी आत्मा की कढ़ाई भी की गई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JORDANLUCA (@jordanluca)

 

पोस्ट वायरल हुआ तो लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कंपनी का कहना है कि ये खासियतें मिलकर इस जींस को "जॉर्डनलुका" की सबसे बेहतरीन जींस बनाती हैं.  इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि ये जींस कमर से ऊंची बैठती है और पैरों में थोड़ी टाइट रहती है, जिससे ये बिल्कुल सही फिट आती है.  लेकिन, इंटरनेट पर लोगों को ये जींस बिल्कुल पसंद नहीं आई. ज्यादातर लोगों का कहना है कि ये तो "पेशाब का दाग" वाली जींस है और इतनी महंगी जींस पर ऐसा दाग होना बेकार है. सोशल मीडिया पर लोग इस डिजाइन का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इतनी महंगी जींस पर ये दाग? लोग खुद ही पैंट गीला करके ऐसी जींस बना सकते हैं ना!" एक यूजर ने सीधा सवाल किया, "आखिर कोई इसे पहनेगा भी क्यों?"

TAGS

Trending news