दुल्हन ने दादाजी का हाथ पकड़कर यूं किया डांस, फूट-फूटकर रोने लगे तो यूं कराया चुप; देखें Emotional Video
Advertisement
trendingNow11403004

दुल्हन ने दादाजी का हाथ पकड़कर यूं किया डांस, फूट-फूटकर रोने लगे तो यूं कराया चुप; देखें Emotional Video

Bride Dance With Grandfather: दुल्हन अपना घर छोड़कर पति के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करती है. और जब अंत में दुल्हन के जाने का समय आता है, तो कोई उसे रोक नहीं सकता और विदाई में सभी के आंखों में आंसू के अलावा कुछ नहीं होता.

 

दुल्हन ने दादाजी का हाथ पकड़कर यूं किया डांस, फूट-फूटकर रोने लगे तो यूं कराया चुप; देखें Emotional Video

Bride Groom Video: शादियां हमेशा ही मजेदार होती हैं. हम अनगिनत यादें बनाते हैं और अपने प्रियजनों के साथ एक अच्छा समय बिताते हैं. लेकिन, शादियां जितनी मजेदार होती हैं, उतनी ही इमोशनल भी होती हैं. दुल्हन अपना घर छोड़कर पति के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करती है. और जब अंत में दुल्हन के जाने का समय आता है, तो कोई उसे रोक नहीं सकता और विदाई में सभी के आंखों में आंसू के अलावा कुछ नहीं होता. हाल ही में एक महिला की शादी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी में तैयार होकर स्टेज पर आती है और उसने अपने दादाजी का हाथ पकड़कर अपने साथ लाया. दोनों ही एक साथ मेहमानों के सामने डांस करने लगते हैं.

दुल्हन ने दादाजी के साथ किया 'इमोशनल डांस'

इंस्टाग्राम यूजर जोडी फ्लिन फोटोग्राफी द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, उन्होंने एक दुल्हन और उसकी दादी के बीच एक स्पेशल मोमेंट को रिकॉर्ड किया. वीडियो में दुल्हन ने सफेद रंग का खूबसूरत गाउन पहना हुआ है और अपने दादा के साथ डांस कर रही है. जैसे ही बैकग्राउंड में 'यू आर माई सनशाइन' गाना बजता है, दोनों की आंखें नम हो जाती हैं. दादा और पोती एक साथ इमोशनल हो जाते हैं, जबकि आस-पास बैठे मेहमान भी काफी भावुक नजर आते हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग सिर्फ कुछ सेकेंड के वीडियो से समझा जा सकता है.

यहां देखें दुल्हन और उसके दादा का प्यारा वीडियो:

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 9.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर हजारों कमेंट और लाइक भी हैं. इस वीडियो ने कई लोगों के दिल को छुआ. कमेंट बॉक्स में एक व्यक्ति ने लिखा, 'वह अपने दादा के साथ डांस करने के लिए अविश्वसनीय रूप से धन्य है. कितना प्यारा पल है!' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, 'बहुत खुशी हुई कि उसने उसे अपने साथ डांस करने के लिए कहा. आप उसके चेहरे से बता सकते हैं कि यह उसके लिए कितना जरूरी था. जब दादाजी रोए तो मैं रोने लग गया. उन दोनों के लिए इतना खास पल'. एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, 'बहुत सुंदर! ये दादाजी कितने प्यारे हैं.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news