Bride Entry Video: दूल्हों की तरह हुई दुल्हन की एंट्री, खुद की शादी में लाई बारात
Advertisement
trendingNow1953461

Bride Entry Video: दूल्हों की तरह हुई दुल्हन की एंट्री, खुद की शादी में लाई बारात

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन की एंट्री का वीडियो (Bride Entry Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन का स्वैग (Bride Swag) लोगों का दिल जीत रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बदलते जमाने के साथ शादी की रस्मों में भी कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जहां पहले दूल्हे अपनी बारात के साथ झूमते-गाते हुए आते थे, वहीं अब दुल्हनों की एंट्री (Bride Entry) भी किसी दूल्हे से कम नहीं होती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर आज-कल ब्राइडल एंट्री (Bridal Entry Video) के वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इन वीडियो (Wedding Video) में दुल्हनों का बदला हुआ अंदाज देखने लायक होता है.

  1. शादी में नाचते हुए आई दुल्हन
  2. सहेलियों के साथ बनाया माहौल
  3. लाखों लोगों ने देखा वीडियो

दुल्हन की सहेलियों ने बांधा समां

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) खूब पसंद किए जाते हैं. इन दिनों दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) के साथ ही उनके घरवालों और दोस्तों के वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. कुछ लोग इन्हीं वीडियो को देखकर अपनी शादी की प्लानिंग भी कर डालते हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) नजर आया है, जिसमें दुल्हन की सहेलियों और बहनों ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है.

दुल्हन ने दिया शानदार सरप्राइज

दुल्हन की सहेलियों और बहनों के डांस से वीडियो (Dance Video) की शुरुआत होने के बाद एक ट्विस्ट नजर आता है. पीछे से नाचती हुई दुल्हन सबके बीच में जाकर खड़ी हो जाती है. पीछे उसके भाई खड़े होते हैं और दुल्हन मस्त होकर डांस (Bride Dance) करते हुए अपनी शानदार एंट्री से महफिल की पूरी शान लूट लेती है.

यह भी पढ़ें- वेडिंग फोटोशूट के बीच बदला दुल्हन का मूड, एक हरकत से दूल्हे को किया पानी-पानी

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को Witty Wedding नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (Bride Entry Video) को अब तक 2 लाख 84 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट में लोग दुल्हन के स्वैग (Bride Swag) और खास ब्राइडल एंट्री (Bridal Entry) की खूब तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news