Bride: अपनी शादी की खुशी में ऐसी दीवानी हुई दुल्हन, मेहमानों के सामने ही करने लगी ये काम
Advertisement

Bride: अपनी शादी की खुशी में ऐसी दीवानी हुई दुल्हन, मेहमानों के सामने ही करने लगी ये काम

Trending: इंटरनेट पर एक बड़ा ही धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन (Bride) ने अपनी ही शादी में ऐसा काम कर दिया कि शादी में आए सारे मेहमान (Guests) देखते ही रह गए. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के क्यूट मोमेंट्स के होते हैं तो कुछ बारातियों के अजब-गजब डांस (Dance) के. ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में दुल्हन की अदाओं को देख कोई भी इसका दीवाना बन सकता है. इस वीडियो में दुल्हन ने अपनी शादी (Wedding) की खुशी में कुछ ऐसा कर दिया कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

दुल्हन ने जीता दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बड़ा ही जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दुल्हन अपने लाल रंग के शादी के जोड़े (Wedding Dress) में गजब ढा रही है. इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मेहमान भी हुए खुश

इस वीडियो में दुल्हन को तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) के गाए हुए गाने 'सैयां सुपरस्टार' पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन के चेहरे को देखकर ही आप इसकी खुशी (Happiness) का अंदाजा लगा सकते हैं. लोग दुल्हन की खूबसूरती और डांस के तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. बहुत से लोग वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर खूब एंटरटेन हुए. इतना ही नहीं इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news