Bride Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा कमर तोड़ डांस, खुद को हूटिंग करने से नहीं रोक पाए मेहमान
Advertisement

Bride Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा कमर तोड़ डांस, खुद को हूटिंग करने से नहीं रोक पाए मेहमान

Bride In Wedding: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही जोरदार वीडियो कई लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में दुल्हन (Bride) को अपनी ही शादी में ताबड़तोड़ डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

Bride Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा कमर तोड़ डांस, खुद को हूटिंग करने से नहीं रोक पाए मेहमान

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के क्यूट मोमेंट्स के होते हैं तो कुछ बारातियों के अजब-गजब डांस (Dance) के. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दुल्हन का स्टाइल देखकर कोई भी इसका फैन बन सकता है. दुल्हन के चेहरे से शादी (Wedding) की खुशी साफ-साफ झलक रही है.

दुल्हन ने स्टेज पर लगा दी आग!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर एक बड़ा ही धमाकेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दुल्हन अपने लाल रंग के खूबसूरत और भारी भरकम शादी के जोड़े (Wedding Dress) में काफी खुश नजर आ रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मेहमान तक रह गए हैरान

इस वीडियो में दुल्हन ने बड़े ही बेफिक्र अंदाज में ऐसे डांस किया जैसे कि उसे और किसी से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा हो. दुल्हन अपने खास दिन को अपने अंदाज में एंजॉय (Enjoy) कर रही है. हालांकि दुल्हन को स्टेज पर डांस करते देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. शादी में आए सभी मेहमान दुल्हन के डांस को देखकर तालियां पीटने लगे और हूटिंग करने लगे. बहुत से लोग दुल्हन को डांस करता देख खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर खूब एंटरटेन हुए. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शंस देते नजर आए. हालांकि दुल्हन के डांस को सभी ने पसंद किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news