Couple Video: पत्नी ने पति से करवाए इतने काम, बाद में उल्टा पड़ा खुद का दांव
Advertisement

Couple Video: पत्नी ने पति से करवाए इतने काम, बाद में उल्टा पड़ा खुद का दांव

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband Wife Video) की मस्ती का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी (Funny Video) और ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) में एक पत्नी बहाने से अपने पति से घर के सारे काम करवा लेती है (Couple Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी के वीडियो (Husband Wife Video) और उनकी शरारतें खूब पसंद की जाती हैं. इन दिनों कपल (Couple Video) की मजेदार केमिस्ट्री वाले कई वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल होते रहते हैं (Viral Video). हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो वाकई बहुत मजेदार (Funny Video) है. इसे देखकर आपको गजब हंसी आएगी. साथ ही आप दूसरों से कोई भी काम करवाने से पहले 100 बार सोचेंगे. देखिए कपल का फनी वीडियो (Couple Funny Video).

  1. पत्नी ने पति को जमकर किया परेशान
  2. एक बहाने से करवाए घर के सारे काम
  3. फिर पति ने खेली अपनी चाल

पत्नी ने किया पति को परेशान

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बहुत मजेदार (Funny Video) कपल वीडियो (Couple Video) ट्रेंड कर रहा है (Trending Video). इस वीडियो (Husband Wife Video) में पति मजे से सोफे पर लेटा हुआ है. तभी उसकी पत्नी आकर उसे बर्तन धोने का इशारा कर देती है. पति जैसे ही बर्तन धोकर फ्री होता है, वह उसे प्रेस पकड़ा देती है और फिर गंदे कपड़े. पति चुपचाप इशारे समझकर सारे काम कर रहा होता है.

पति ने झटपट लिया बदला

पति कुछ देर तक तो काम करता रहता है, लेकिन फिर उसके दिमाग में भी एक मस्त ट्रिक आ जाती है. वो फटाफट पत्नी की नेल पॉलिश (Nail Polish) लेकर अपने नाखूनों पर लगाना शुरू कर देता है. पत्नी जब फिर से कुछ काम लेकर आती है तो पति उसे इशारों से समझा देता है कि वह नेल पॉलिश लगा रहा है और उसके सूखने तक कुछ भी नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें- दूल्हे को कार में ही पीटने लगी दुल्हन, वीडियो देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

पत्नी को भारी पड़ा अपना दांव

वीडियो (Funny Video) को आखिर तक देखने पर समझ में आता है कि पत्नी नाखूनों पर नेल पॉलिश लगी होने की वजह से कोई काम नहीं कर रही थी. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news