ऐसा मारा शॉट कि पिच पर आ गया सैलाब, Video ने हर किसी को किया हक्का-बक्का
Advertisement
trendingNow12049735

ऐसा मारा शॉट कि पिच पर आ गया सैलाब, Video ने हर किसी को किया हक्का-बक्का

Viral Video: क्रिकेट पिच पर अगर कोई खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहा होता है तो इसका मतलब है कि वह आने वाले मैचों की तैयारी में लगा हुआ है, लेकिन क्या हो जब वह प्रैक्टिस के दौरान कुछ ऐसा शॉट सिलेक्शन करता है जिससे वहां पर पानी का सैलाब आ जाए. जी हां, वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

ऐसा मारा शॉट कि पिच पर आ गया सैलाब, Video ने हर किसी को किया हक्का-बक्का

Cricket Pitch Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिनको देखने के बाद लोगों के मुंब खुले के खुले रह जाते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं कि जिनके बारे में आप कल्पना तक नहीं कर सकते. भारत में ज्यादातर लोगों को क्रिकेट गेम काफी पसंद है और भारतीय टीम से जुड़े सभी मैच देखना पसंद करते हैं. क्रिकेट पिच पर अगर कोई खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहा होता है तो इसका मतलब है कि वह आने वाले मैचों की तैयारी में लगा हुआ है, लेकिन क्या हो जब वह प्रैक्टिस के दौरान कुछ ऐसा शॉट सिलेक्शन करता है जिससे वहां पर पानी का सैलाब आ जाए. जी हां, वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

मारा ऐसा शॉट पूरा पिच ही गीला हो गया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक क्रिकेटर आने वाले मैचों के लिए प्रैक्टिस करता हुआ नजर आ रहा है. नेट पर प्रैक्टिस के दौरान उसने बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कुछ ही सेकेंड के बाद उसके पिच पर सैलाब आने वाला है. उसने हाथ में ग्लव्स पहन रखा है. सिर पर हेल्मेट, पैर में पैड बांध रखा है. नेट के प्रैक्टिस के दौरैान किसी गेंदबाज ने उसे गुड लेंथ की गेंद फेंकी और उसने लेग साइड में शॉट लगाने को सोचा. अब उसने यह नोटिस नहीं किया कि पीछे एक बड़ी सी पानी टंकी रखी हुई थी और उसके आगे कोई भी प्रोटेक्शन नहीं था. जैसे ही क्रिकेटर ने शॉट लगाया तो गेंद सीधे पानी की टंकी में जाकर लगा और तुरंत ही वह टंकी फट गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tube indian memes | Ayush yadav (@tube.indian)

लोग बोल रहे टंकी तोड़ शॉट

पानी की टंकी फटने के बाद पानी मानो ऐसे बह गया जैसे कि पिच पर कोई सैलाब आ गया. क्रिकेटर की आंखें फटी की फटी रह गई और वह सिर्फ देखता ही रह गया कि मेरे सिर्फ एक शॉट की वजह से पूरे पिच पर पानी-पानी हो गया. कुछ ही सेकेंड में पानी पूरे पिच पर फैल गया. फिर क्या अब उसे अगली गेंद खेलने के लिए एक दो दिन का समय देना होगा ताकि पानी पूरी तरह पिच से सूख जाए. यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वायरल होने वाले वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "क्रिकेटर के द्वारा बेहतरीन फ्लिक था. इतनी बढ़िया बैटिंग की कि लोग इसेग टंकी तोड़ शॉट कह रहे हैं."

Trending news