Crocodile Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर स्टंट दिखा रहा था शख्स, ताकतवर जबड़े से दबोचा और
Advertisement
trendingNow11844310

Crocodile Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर स्टंट दिखा रहा था शख्स, ताकतवर जबड़े से दबोचा और

Crocodile Viral Video: चिड़ियाघर के ट्रेनर पर मगरमच्छ के हमले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. एक भयानक घटना में, मगरमच्छ ने थाईलैंड के एक चिड़ियाघर में एक जू इंस्ट्रक्टर पर हमला कर दिया. 

 

Crocodile Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर स्टंट दिखा रहा था शख्स, ताकतवर जबड़े से दबोचा और

Crocodile Bite Man Hand Video: यदि हम धरती पर सबसे क्रूर और खतरनाक जानवरों की गिनती शुरू करें, तो मगरमच्छ निस्संदेह टॉप थ्री में होगा. ये जीव सबसे क्रूर शिकारियों में से हैं और इन्हें अक्सर तालाबों का राजा कहा जाता है. जब शिकार की बात आती है तो वे कोई दया नहीं दिखाते हैं और उन्हें उकसाना निस्संदेह मौत को दावत देने के समान है. हाल ही में, एक चिड़ियाघर के ट्रेनर पर मगरमच्छ के हमले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. एक भयानक घटना में, मगरमच्छ ने थाईलैंड के एक चिड़ियाघर में एक जू इंस्ट्रक्टर पर हमला कर दिया. हालांकि, उसने उकसाया नहीं था, लेकिन उसने मगरमच्छ के जबड़े में हाथ डालने की जुर्रत की.

मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालना पड़ा भारी

यह इवेंट चियांग राय (Chiang Rai) के मशहूर फोक्कथारा मगरमच्छ फार्म (Phokkathara Crocodile Farm) और चिड़ियाघर में आयोजित किया गया, जो अपने मगरमच्छ शो के लिए जाना जाता है, जहां प्रशिक्षक अक्सर विजिटर्स के मनोरंजन के लिए जीव के मुंह के अंदर अपना सिर और हाथ डालते हैं. यह चौंका देने वाली घटना इन्हीं लाइव शो में से एक के दौरान घटी, जिससे बच्चों सहित दर्शकों ने देखा और वे सभी डर गए और चिल्लाने लगे. यह आश्चर्यजनक घटना खुन फुसावित द्वारा रिकॉर्ड की गई, जो अपनी पत्नी नोक और अपने दो बच्चों के साथ फोक्कथारा मगरमच्छ फार्म और चिड़ियाघर का दौरा कर रहे थे.

 

 

वीडियो ने लोगों के खड़े कर दिए रोंगटे

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि चिड़ियाघर का संचालक मगरमच्छ के मुंह में अपना हाथ डाल रहा है और धीरे-धीरे उसे उसके गले के नीचे हाथ ले जा रहा है. वह अचानक होने वाले हमले से बेखबर होकर धीरे-धीरे हाथ को और अंदर की तरफ गहराई में डालने का प्रयास करता रहा. कुछ ही सेकेंड में मगरमच्छ ने अचानक अपने मजबूत जबड़े से उसके हाथ को दबोच लिया. हालांकि वह मगरमच्छ के मुंह से अपना हाथ छुड़ाने में कामयाब रहा, लेकिन यह संघर्ष के बिना नहीं था. भयानक दृश्य को देखकर इवेंट में चल रहे म्यूजिक को बंद दिया और वह तुरंत वहां से भागा. यह वीडियो पुराना है और इसे बिना किसी कैप्शन के @FAFO_TV नाम के हैंडल द्वारा एक्स (ट्विटर ) पर फिर से शेयर किया. 

Trending news