Dance Video: DJ वाले बाबू ने चलाया ऐसा गाना, सुनते ही आंटी हुईं बेकाबू! स्टेज पर किया धांसू डांस
Advertisement
trendingNow11427985

Dance Video: DJ वाले बाबू ने चलाया ऐसा गाना, सुनते ही आंटी हुईं बेकाबू! स्टेज पर किया धांसू डांस

Viral Dance Party: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक आंटी ने स्टेज पर डांस कर ऐसी धूम मचाई कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है.

Dance Video: DJ वाले बाबू ने चलाया ऐसा गाना, सुनते ही आंटी हुईं बेकाबू! स्टेज पर किया धांसू डांस

Social Media Trending: डांस के लिए भारत के लोगों के मन में काफी जोश भरा होता है. ये वीडियो इस बात का सबूत दे रहा है. कई लोगों को तो डांस (Dance) इतना ज्यादा पसंद होता है कि लोग धुन सुनते ही थिरकने लगते हैं. खासकर अगर कोई पंजाबी गाना (Punjabi Song) बज जाए तो खुद को डांस करने से रोक पाना काफी मुश्किल होता है. 

डीजे वाले ने बजाया ऐसा गाना

इस वीडियो में लोगों के पहनावे को देखकर लग रहा है कि यहां किसी की शादी (Wedding) होने वाली है. सभी लोग स्टेज पर डांस करने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. तभी डीजे वाला ऐसा गाना चला देता है कि एक आंटी बेकाबू ही हो जाती हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

डांस ने किया एंटरटेन 

डीजे वाले ने सुखबीर (Sukhbir) का 'तारे गिन गिन' गाना चला दिया. बस फिर क्या था, स्टेज पर खड़े सभी लोग (Wedding Guests) झूम उठे. लेकिन एक आंटी ने सबकी अटेंशन अपनी तरफ खींच ली. आंटी के ठुमकों ने लोगों को तालियां पीटने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है. इस मजेदार वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं वीडियो को 6.8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में तो मानो कमेंट की बाढ़ ही आ गई. लोगों को आंटी का स्टाइल (Style) और एनर्जी लेवल खूब पसंद आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news