ATM में घुस गया खतरनाक सांप, पैसे निकालने के लिए आया शख्स तो देखा भयानक नजारा; VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11774428

ATM में घुस गया खतरनाक सांप, पैसे निकालने के लिए आया शख्स तो देखा भयानक नजारा; VIDEO वायरल

Dangerous Snake Inside The ATM: सांप को देखते ही आप दहशत में आ जाएंगे और डरकर चिल्लाना शुरू कर देंगे. लेकिन, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. एक वीडियो वायरल हो रहा है.

ATM में घुस गया खतरनाक सांप, पैसे निकालने के लिए आया शख्स तो देखा भयानक नजारा; VIDEO वायरल

Snake In ATM: हमारे जीवन में एटीएम की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है. यह मशीन सभी बैंक खाताधारकों के लिए आवश्यकता पड़ने पर व्यक्तिगत रूप से किसी भी बैंक शाखा में जाने की आवश्यकता के बिना नकदी निकालना सुविधाजनक बनाती है. यह ऑटोमैटिक-सर्विस मशीन बहुत समय बचाती है. हालांकि, यदि आप कियॉस्क में प्रवेश करते समय एटीएम पर एक सांप देख लें तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? अगर मशीन के अंदर सांप रेंग जाए तो क्या होगा? निश्चित रूप से, सांप को देखते ही आप दहशत में आ जाएंगे और डरकर चिल्लाना शुरू कर देंगे. लेकिन, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप को मशीन के अंदर घुसते हुए देखा जा सकता है. 

अचानक एटीएम के अंदर दिखाई दिया खतरनाक सांप

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप अचानक एटीएम मशीन में घुस रहा है. सांप पहले स्क्रीन पर रेंगता हुआ दिखाई देता है और डिस्प्ले के ठीक ऊपर खुले स्थान में घुस जाता है. कुछ ही सेकेंड में सांप पूरी तरह से मशीन में घुस जाता है. फिलहाल, यह और भी भयावह हो सकता था अगर कोई पैसे निकालने के लिए एटीएम में घुसता, क्योंकि जब वह पैसे निकाल रहा होता तो अचानक सांप मशीन से बाहर निकल जाता. हालांकि, पैसे निकालने के लिए आए शख्स ने मौके पर ही सांप को देख लिया था. फिलहाल, यह अभी भी अज्ञात है कि बाद में सांप के साथ क्या हुआ.

 

 

सांप के वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को हंसना जरूरी है नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे लोग काफी मीम्स बना रहे हैं. कई यूजर्स ने कहा कि नकदी निकालने के लिए सांप मशीन के अंदर घुस गया. वीडियो के कमेंट बॉक्स में कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, "हां. नागमणि खरीदने के लिए सांप अंदर पैसे लेने के लिए घुसा होगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, “हां, नागिन को डेट पर लेके जाना होता है.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “सांप को मनी की जरुरत तो होती ही है.” इसी बीच एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "टमाटर की खरीदने के लिए सांप के पास पैसे कम पड़ गए होंगे."

Trending news