अगर ट्रक के नीचे आ जाते... मौत से खेलने वाले लड़कों को देखकर गुस्साई जनता; Video देख खौल उठेगा खून
Advertisement
trendingNow12383584

अगर ट्रक के नीचे आ जाते... मौत से खेलने वाले लड़कों को देखकर गुस्साई जनता; Video देख खौल उठेगा खून

Stunt On Road Video: जब एक लड़का स्टंट कर रहा था, तो दूसरा अपने मोबाइल फोन पर उसका वीडियो बना रहा था. एक समय पर लड़कों में से एक ट्रक की हवा के दबाव से खुद को अलग करता है और चलते हुए ट्रक के बगल से खतरनाक रूप से स्केट करता है.

 

अगर ट्रक के नीचे आ जाते... मौत से खेलने वाले लड़कों को देखकर गुस्साई जनता; Video देख खौल उठेगा खून

Dangerous Video: हाल ही में ऑनलाइन एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें दो लड़के बांग्लादेश के ढाका में एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में दो लड़के एक चलते हुए ट्रक के पीछे खतरनाक तरीके से स्केटिंग करते दिख रहे हैं, उन्हें इस बात की बिल्कुल परवाह नहीं है कि वे कितने बड़े खतरे में हैं. निशांत शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किए गए 16 सेकंड के वायरल क्लिप में दिखाया है कि लड़के एक चलते हुए ट्रक के पीछे स्केटिंग करते हुए उसकी हवा के दबाव का फायदा उठा रहे हैं और एक बिजी सड़क पर खतरनाक करतब दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले ऐसा था नहीं था झंडा हमारा, क्यों बदले गए और क्या है इसका इतिहास?

लड़के का खौफनाक स्टंट डरा देगा

जब एक लड़का स्टंट कर रहा था, तो दूसरा अपने मोबाइल फोन पर उसका वीडियो बना रहा था. एक समय पर लड़कों में से एक ट्रक की हवा के दबाव से खुद को अलग करता है और चलते हुए ट्रक के बगल से खतरनाक रूप से स्केट करता है. दोनों ही लड़कों ने कोई सुरक्षा उपकरण नहीं पहना हुआ है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, 27 जुलाई को पोस्ट किया गया यह क्लिप ढाका के बिजॉय सरानी मेट्रो स्टेशन के पास फिल्माया गया था. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अगर ये ट्रक के नीचे आ जाता... तो इसका परिवार ट्रक के खिलाफ केस करता, इसके परिवार वाले इसके शरीर का एक भी पार्ट नहीं पहचान पाते, ऐसे लोगों की लापरवाही की वजह से लोग फंसते हैं. कार्रवाई होनी चाहिए!”

 

 

यह भी पढ़ें: चाय के साथ रस्क खाते हैं तो हो जाएं सावधान! धड़ाधड़ उल्टी दिला देने वाला Video आया सामने

वीडियो देखकर लोगों ने क्या कहा?

इस खतरनाक स्टंट ने ऑनलाइन काफी ध्यान खींचा है, इसे 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और कमेंट सेक्शन में ऑनलाइन एक बहस छिड़ गई. कई यूजर्स ने लड़कों के लापरवाह व्यवहार की आलोचना की और सड़क सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त की. एक यूजर ने कहा, "बच्चों द्वारा डरावनी और जान जोखिम में डालने वाला स्टंट. रील्स बनाने पर कंट्रोल करने की जरूरत है. इस बीच माता-पिता नहीं जानते कि उनके बच्चे कोचिंग/क्लास के बहाने कहां जा रहे हैं." जबकि दूसरे ने कहा, "काश लड़का इसे सही दिशा में लगा पाता."

Trending news