Zee Rozgar Samachar

पहले रचाई शादी फिर आई ससुराल और सुबह चाय में नशा मिलाकर बहू ने कर दिया ये अनोखा काम

 परिवार के मुखिया रोहताश का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद इस मामले की पुलिस में शिकायत दी जाएगी.  

पहले रचाई शादी फिर आई ससुराल और सुबह चाय में नशा मिलाकर बहू ने कर दिया ये अनोखा काम
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिले के कैलिंगा गांव में एक परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू ने उनलोगों को चाय के साथ नशीला पदार्थ पिला कर उन्हें बेहोश कर दिया और घर से तकरीबन 25 हजार रूपये लेकर भाग गई. चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे कैलिंगा गांव निवासी तथा अवकाश प्राप्त सूबेदार रोहताश ने बताया, ‘‘बड़े बेटे कुलदीप की पत्नी सपना ने सुबह चाय बनाई. उसने यह चाय मुझे (ससुर), मेरी पत्नी (सास), बेटे रणबीर (देवर) व अपनी पांच साल की बेटी को दी. चाय पीते ही अचानक सबकी तबीयत खराब हो गई और सभी बेहोश हो गए.’’


.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उन्होने बताया, ‘‘जब मुझे कुछ होश आया और पुत्रवधु की तलाश की. वह नहीं मिली.सपना घर में रखा लगभ 25 हजार रुपये भी साथ ले गई.’’ अस्पताल का कहना है कि फिलहाल चारों सदस्यों का नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं. परिवार के मुखिया रोहताश का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद इस मामले की पुलिस में शिकायत दी जाएगी.  

इनपुट भाषा से भी 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.