Desi Bhabhi ने गोविंदा के गाने पर ताबड़तोड़ डांस, लोग बोले- Ooh La La- देखें Video
Advertisement

Desi Bhabhi ने गोविंदा के गाने पर ताबड़तोड़ डांस, लोग बोले- Ooh La La- देखें Video

Desi Bhabhi Dance Video : इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी देसी (Desi Bhabhi) अंदाज में छत पर कैमरे के सामने जलवे बिखेर रही हैं. मशहूर सॉन्ग 'मखना' (Makhna) पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए भाभी ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया.

Desi Bhabhi ने गोविंदा के गाने पर ताबड़तोड़ डांस, लोग बोले- Ooh La La- देखें Video

Desi Bhabhi Dance Video : जबसे शॉर्ट वीडियो का चलन चला है, तबसे लोग इंस्टाग्राम के रील्स जैसे प्लैटफॉर्म पर अपने वीडियो पोस्ट करते हैं. कुछ ही सेकंड वाले वीडियो मात्र कुछ ही दिनों में काफी वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक भाभी छत पर आकर डांस कर रही हैं. उनका यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आया और यह इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज बटोर रहा है.

  1. गोविंदा की तरह लचकाई कमर
  2. डांस के दीवाने हुए हुए लोग
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

गोविंदा की तरह लचकाई कमर

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी देसी (Desi Bhabhi) अंदाज में छत पर कैमरे के सामने जलवे बिखेर रही हैं. मशहूर सॉन्ग 'मखना' (Makhna) पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए भाभी ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के गाने पर हूबहू डांस स्टेप नकल करने की कोशिश की.

 

 

डांस के दीवाने हुए हुए लोग

लोगों को इनकी जो अदा सबसे पसंद आ रही है वो है साड़ी में गजब की कमर लटकाना. कमर हिलाकर ये ऐसा डांस करती हैं कि कोई भी इनका फैन हो जाए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर रेडियो एक्टिव ब्लॉसम नाम के अकाउंट से शेयर किया है. इससे पहले भी ये साड़ी में डांस वीडियोज शेयर करती रही हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

Trending news