Trending: कुत्ते के नल का पानी पीने से इनकार करने पर मालकिन को हर महीने खर्च करने पड़ते हैं इतने हजार रुपये
Advertisement
trendingNow11203712

Trending: कुत्ते के नल का पानी पीने से इनकार करने पर मालकिन को हर महीने खर्च करने पड़ते हैं इतने हजार रुपये

Dog Refused To Drink Tap Water: पूरी दुनिया में पेट लवर्स (Pet Lovers) की कोई कमी नहीं है. लोग अपने पालतू जानवर को हर संभव खुशी देने की कोशिश करते हैं. ऐसी ही एक महिला अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) के नखरे उठाते हुए हर महीने हजारों रुपये खर्च कर देती है.

Photo Credit : Kennedy News and Media

Owner Spent Rupees 4,000 Per Month: कुत्तों को पालना इतना आसान भी नहीं जितना कि आप सोचते हैं. किसी भी जानवर को पालने के लिए उसकी मेनटेनेंस (Maintenance) का खर्चा तो उठाना ही पड़ता है. ऐसा ही एक हाई मेनटेनेंस डॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

हर महीने 4,000 रुपये का खर्चा

दरअसल इस महिला के पालतू कुत्ते ने तब से नल का पानी (Tap Water) पीना छोड़ दिया जब से उसे इस बात का एहसास हुआ कि उसकी मालकिन (Owner) की 2 साल की बेटी तो बॉटल से पानी पीती है. बस इस बात पर नखरे दिखाते हुए कुत्ता नल का पानी नहीं पीता है और इसकी मालकिन को बॉटल का पानी खरीदने के लिए हर महीने 4,000 रुपये का खर्चा (Spent) करना पड़ता है.

ये भी पढें: एक कुत्ते ने शेर को ऐसा ललकारा; जंगल के राजा को माननी पड़ गई हार, देखें VIDEO

बॉटल से पीता है पानी

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पालतू कुत्ता बॉटल का पानी (Bottled Water) अपने बर्तन में नहीं बल्कि बॉटल से ही पीता है. 'टाइम्स नाओ' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फ्रेंच बुलडॉग (French Bulldog) महज 5 महीने का है. इसका नाम हेनरी है. ब्रिटेन की रहने वाली लिजी पालिस्टर (Lizzi Pallister) बताती हैं कि इसे घर लाने के बाद उन्हें पता चला कि उनका पेट बड़ा ही नाज नखरे वाला और डिमांडिंग है. इस कुत्ते को हमेशा अटेंशन (Attention) चाहिए होता है. 

ये भी पढें: क्या आपके पास भी है 5 रुपये का ऐसा नोट, घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये!

12 बॉटल्स का पैक खरीदना पड़ता है

हेनरी (Henry) के लिए हर हफ्ते उसकी मालकिन पानी की 12 बॉटल्स का पैक खरीदकर लाती हैं. लिजी कहती हैं कि उनकी लाख कोशिशों के बाद भी उनका पेट (Dog) नल का पानी पीने को राजी नहीं होता. अगर उसके सामने बॉटल में टैप वॉटर डाल कर रख दो तो भी वो समझ जाता है कि ये बॉटल का पानी नहीं है. लिजी कहती हैं कि हेनरी एक बिगड़े हुए (Spoilt) छोटे बच्चे की तरह है.

LIVE TV

Trending news