AC ऑन करके कार के अंदर ही सो गया नशे में धुत शख्स, सुबह तक नहीं खुल पाई आंख
Advertisement
trendingNow12297323

AC ऑन करके कार के अंदर ही सो गया नशे में धुत शख्स, सुबह तक नहीं खुल पाई आंख

Ghaziabad News: एक 36 साल के ड्राइवर की बीते सोमवार सुबह प्रह्लाद गढ़ी के ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी में मृत पाया गया. गाड़ी चालक का नाम कल्लू दुबे है और वो साहिबाबाद का रहने वाला था. पुलिस को शक है कि कल्लू ने शराब पी रखी थी और गाड़ी चलाते वक्त एसी चालू कर के सो गया.

 

AC ऑन करके कार के अंदर ही सो गया नशे में धुत शख्स, सुबह तक नहीं खुल पाई आंख

Viral News: एक 36 साल के ड्राइवर की बीते सोमवार सुबह प्रह्लाद गढ़ी के ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी में मृत पाया गया. गाड़ी चालक का नाम कल्लू दुबे है और वो साहिबाबाद का रहने वाला था. पुलिस को शक है कि कल्लू ने शराब पी रखी थी और गाड़ी चलाते वक्त एसी चालू कर के सो गया. उसकी वैगनआर गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया होगा और एसी अपने आप बंद हो गया होगा. गाड़ी में सीएनजी का ऑप्शन भी था, लेकिन शराब के नशे में कल्लू शायद उठकर के उसे चालू नहीं कर पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई. पुलिस को अभी तक पता नहीं चला है कि कल्लू की मौत कैसे हुई.

कैब में एसी ऑन करके सो गया ड्राइवर और फिर

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ताकि असली कारण का पता लगाया जा सके. कल्लू के मालिक अमलेश पांडे ने पुलिस को बताया कि वो कई बार गाड़ी का दरवाजा खटखटाने के बाद भी उसे खोल नहीं पाए, इसीलिए उन्होंने पुलिस को खबर दी. कल्लू के असल में कैसे मरे, ये अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है. लाश को जांच के लिए भेज दिया गया है. कल्लू एक टैक्सी सर्विस में ड्राइवर था. उसके मालिक अमलेश पांडे बताते हैं कि "सुबह 7 बजे से मैं उसे फोन लगा रहा था क्योंकि मुझे एक ग्राहक की पूरी दिन की बुकिंग मिली थी. कल्लू ने फोन नहीं उठाया तो मुझे बुकिंग कैंसिल करनी पड़ी."

पुलिस ने ड्राइवर को लोकेशन से ढूंढ निकाला

पुलिस ने कल्लू के मोबाइल लोकेशन की मदद से उसे ढूंढ निकाला. दरअसल, कल्लू की टैक्सी सर्विस वाला ऐप अभी भी चालू था. अमलेश ने कहा, "मैं उस शराब की दुकान के पास पहुंचा जहां उसने गाड़ी खड़ी की थी. कल्लू गाड़ी के अंदर ही था और सोया हुआ लग रहा था. मैंने कई बार गाड़ी की खिड़की खटखटाई, लेकिन वो नहीं उठा. मैंने उसे फोन भी लगाया पर कोई जवाब नहीं मिला." ये बताते हुए अमलेश पांडे आगे कहते हैं, "पुलिस के आने के बाद ही गाड़ी का शीशा तोड़ा गया. हम उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया."

कार के मालिक ने बताई पूरी बात

अमलेश पांडे बताते हैं, "कल्लू पिछले तीन सालों से मेरे लिए काम कर रहा था. इस साल मई में उसकी सासू मां का देहांत हो जाने पर वो अपने होमटाउन हमीरपुर गया था. वहां से पांच दिन पहले लौटा था और काम पर लग गया था. उसकी बीवी की तो आठ साल पहले ही मौत हो चुकी थी, एक छह साल का बेटा है." पुलिस के अनुसार उन्हें सोमवार को सुबह 10 बजे के करीब टैक्सी ड्राइवर की मौत की सूचना मिली थी.

Trending news