Father-Son Fight: कभी देखी है बाप-बेटे की WWE फाइट? इस वीडियो को देखकर लोटपोट हुए लोग
Advertisement
trendingNow11365926

Father-Son Fight: कभी देखी है बाप-बेटे की WWE फाइट? इस वीडियो को देखकर लोटपोट हुए लोग

WWE Fight: इस वीडियो में पिता अपने बच्चे की खुशी के लिए हारने का नाटक करता है और वह बच्चा खूब खिलखिलाकर हंसता हुआ दिखाई दे रहा है. WWE रेसलिंग का यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Father-Son Fight: कभी देखी है बाप-बेटे की WWE फाइट? इस वीडियो को देखकर लोटपोट हुए लोग

Viral Video of Father Son Fight: बहुत सारे लोगों को WWE की फाइट देखने में खूब मजा आता है. लेकिन अकसर सोशल मीडिया पर ऐसे भी वीडियोज सामने आते हैं जिनमें ऐसी फाइट की एक्टिंग भी की जताई है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक बाप बेटे की जोड़ी इंटरनेट पर लोगों के दिल जीत रही है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

बेटे की खुशी के लिए बाप हार जाता है
दरअसल, इस वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाप अपने बेटे की खुशी के लिए उससे हार जाता है और उसे चैंपियन बना देता है. वीडियो में बाप और बेटे के बीच WWE की रेसलिंग दिखाई दे रही है. इसमें बाप हर बार बच्चे को ये अहसास कराता है कि उसकी एक किक से वो धाराशाई हो जाता है. 

बेटा अपनी जीत की खुशी मना रहा है
जब भी बेटा अपने पिता को किक मारता है वह गिर पड़ता है. एक बार तो बेटा सामने रखी आलमारी पर उसके ऊपर कूद पड़ता और आखिर में बाप उसे पकड़ भी लेता है वरना बच्चा नीचे गिर जाता लेकिन बच्चे को इस बात का जरा सा इल्म नहीं है. वो तो बस अपनी जीत की खुशी मना रहा है. जबकि बाप फर्श पर लेटा हुआ है और बेटा हर बार उसके ऊपर आकर गिरता है.

कुल मिलाकर इस वीडियो में पिता अपने बच्चे की खुशी के लिए हारने का नाटक करता है और वह बच्चा खूब खिलखिलाकर हंसता हुआ दिखाई दे रहा है. WWE रेसलिंग का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Trending news