Foodie: गोलगप्पे के दीवानों के लिए आया कुछ लजीज, चाटते रह जाएंगे उंगलियां
Advertisement
trendingNow11244155

Foodie: गोलगप्पे के दीवानों के लिए आया कुछ लजीज, चाटते रह जाएंगे उंगलियां

Tasty Recipe: सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के खाने की चीजों की रेसिपीज वायरल (Viral) होती रहती हैं. लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखा जिस पर आपको भी यकीन करने में समय लग सकता है. इस वीडियो में आइस गोलगप्पों (Ice Golgappa) की रेसिपी दिखाई गई है.

Foodie: गोलगप्पे के दीवानों के लिए आया कुछ लजीज, चाटते रह जाएंगे उंगलियां

Trending Video: भारत में लोगों को चटपटे खाने का काफी शौक होता है. ऐसे में कई लोग खाने में अलग-अलग तरीके के एक्सपेरिमेंट्स (Experiments) करते रहते हैं जिससे कि उन्हें कुछ ना कुछ नया मिलता रहे और वो खाने की चीजों से बोर ना हों. कभी-कभी ये एक्सपेरिमेंट्स जबरदस्त साबित होते हैं और लोग अपनी उंगलियां तक चाटते रह जाते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसी असफलता मिलती है कि लोगों के सिर से कुछ नया ट्राई करने का भूत भी उतर जाता है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाए गए गोलगप्पों को देखकर लोग कंफ्यूज (Confuse) नजर आ रहे हैं.

कभी नहीं खाए होंगे ऐसे गोलगप्पे

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ढेर सारी बर्फ (Ice) को कस रहा है. उसके बाद इस बर्फ के साथ उसने जो किया, उसे देखकर सब हैरान (Surprise) रह गए. गोलगप्पे के ठेले पर शख्स ने गोलगप्पों के अंदर बर्फ भरना शुरू कर दिया. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें... 

सीखें नई रेसिपी

गोलगप्पों में आमतौर पर आलू, छोले या प्याज भरे जाते हैं. लेकिन यहां तो नई रेसिपी (Recipe) फॉलो की जा रही है. बर्फ भरने के बाद शायद शख्स इसमें रूह अफजा, खस-खस और काला खट्टा मिलाता है. इतना ही नहीं शख्स ने इसमें चाट मसाला भी छिड़का. आखिरी में बेसन की भुजिया से टॉपिंग (Topping) की और गोलगप्पे खाने के लिए तैयार हो गए. इस रेसिपी को देखकर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शंस (Reactions) सामने आ रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कुछ यूजर्स इसे लाजवाब तो कुछ इसे एकदम घटिया कहते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news