Foodie: मोस्ट वॉन्टेड Dosa! देखते ही आने लगेगा मुंह में पानी, VIDEO में देखें लजीज रेसिपी
Advertisement
trendingNow11261918

Foodie: मोस्ट वॉन्टेड Dosa! देखते ही आने लगेगा मुंह में पानी, VIDEO में देखें लजीज रेसिपी

Most Wanted Dosa: इंस्टाग्राम पर कई तरह की खाने की चीजों की रेसिपी पोस्ट की जाती हैं. लेकिन इस रेसिपी (Recipe) को पूरा बनते देख आपके मुंह में भी पानी आने लगेगा. इस वीडियो में देखें गुजरात के खास डोसे (Dosa) की रेसिपी जिसे आपको एक बार तो जरूर ट्राई करना चाहिए.

Foodie: मोस्ट वॉन्टेड Dosa! देखते ही आने लगेगा मुंह में पानी, VIDEO में देखें लजीज रेसिपी

Viral Video Of Recipe: भारत में रहने वाले लोग खाने के बहुत शौकीन होते हैं. आपके घर में भी अक्सर कुछ ना कुछ नए खाने की डिश (Dish) ट्राई जरूर की जाती होगी. ज्यादातर ये एक्सपेरिमेंट्स कामयाब हो जाते हैं लेकिन कभी-कभी नई रेसिपी ट्राई करने के चक्कर में आप फेल भी हो जाते हैं. हालांकि टेस्ट (Taste) में कुछ चेंज करते रहना एक तरह से अच्छा ही है क्योंकि आप खाने से बोर नहीं होते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी रेसिपी वायरल (Viral) हो रही है जिसे ट्राई किए बिना आप रह ही नहीं पाएंगे. 

डोसे की जबरदस्त रेसिपी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग बड़े से स्लैब के ऊपर डोसा बनाने की तैयारी (Preparations) कर रहे हैं. वो बैटर को अच्छी तरह से फैलाते हैं और उसके ऊपर सब्जियों (Fresh Vegetables) से लेकर मसाले तक कई चीजों को डालते हैं. अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो सबसे पहले इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

गुजरात का फेमस डोसा

वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि ये गुजरात का मोस्ट वॉन्टेड डोसा है. डोसे के स्टॉल (Stall) के पीछे कई लोग अपनी भूख को मिटाने का इंतजार कर रहे हैं. सभी के चेहरे देखकर लग रहा है कि इतने लजीज डोसे से दूरी बर्दाश्त कर पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग इस डोसे को खाने के लिए बेकरार दिखाई दिए. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर हर कोई इस रेसिपी को ट्राई (Try) करना चाहता है. इस वीडियो को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news