Foodies: कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा Pizza, वीडियो देख खाने के लिए हो उठेंगे बेकरार!
Advertisement
trendingNow11280699

Foodies: कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा Pizza, वीडियो देख खाने के लिए हो उठेंगे बेकरार!

Food Lovers: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो (Viral Video) देखकर आपके मुंह में पानी आने लगेगा. इतना लजीज और बड़ा पिज्जा (Pizza) शायद ही आपने कभी देखा या चखा होगा. आपको भी एक बार इस पिज्जा को जरूर ट्राई करना चाहिए.

Foodies: कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा Pizza, वीडियो देख खाने के लिए हो उठेंगे बेकरार!

Recipe Of Pizza: भारत के लोगों को खाने की अलग-अलग और चटपटी चीजें बहुत पसंद होती हैं. ऐसे में आपने भी ग्रैंड थाली (Grand Thali), ग्रैंड सैंडविच या फिर बर्गर के बारे में सुना होगा. लेकिन क्या आपने कभी इतना ग्रैंड पिज्जा (Grand Pizza) देखा है? इस वीडियो के आखिर में जो पिज्जा बनकर तैयार हुआ है, ऐसा पिज्जा तो आप सपने (Dream) में ही देखते होंगे. हालांकि ये पिज्जा आपके इस सपने को सच कर देगा. जिन भी लोगों को पिज्जा खाने का शौक है, वो तो खुद को इसे खाने से रोक ही नहीं पाएंगे. 

  1. कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा पिज्जा
  2. कुछ ही सेकेंड में बनकर हुआ तैयार
  3. वीडियो हो रहा वायरल

दिखने में बड़ा लजीज लग रहा है

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने पिज्जा का बेस (Pizza Base) बनाना शुरू कर दिया. इतना बड़ा बेस देखकर आपका मुंह खुला रह जाएगा. इसके बाद शख्स इसमें अलग-अलग फ्लेवर्स के सॉस से डिजाइन बनाता है. पूरी रेसिपी जानने से पहले आप भी इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

झटपट किया तैयार

शख्स ने एक के बाद एक, सब्जियां (Vegetables) सजानी शुरू कर दीं. इन सब्जियों में गाजर, शिमला मिर्च, चीज (Cheese), पनीर, प्याज समेत कई चीजें शामिल थीं. ये दिखने में जितना ज्यादा सुंदर लग रहा है, खाने में उससे कहीं ज्यादा लजीज (Tasty) बताया जा रहा है. इसके बाद इसे माइक्रोवेव ओवन में रख दिया जाता है. बस आपका पिज्जा थोड़ी देर के बाद खाने के लिए तैयार हो जाएगा. इसके कई हिस्से करके पिज्जा को सर्व (Serve) किया जाता है. 

वीडियो देख खाने के लिए होंगे बेकरार

इस वीडियो को देखकर किसी का भी मन ललचाने लगेगा. महज 35 सेकेंड के इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि इतना बड़ा पिज्जा खाया है? इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news