दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन कैमरामैन को देखकर करने लगी ऐसे इशारे, वीडियो देख शरमा जाएंगे आप

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा (Groom Video) मंडप में बैठा होता है, तभी दुल्हन अबीज इशारे करके आंख मारने लगती है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन कैमरामैन को देखकर करने लगी ऐसे इशारे, वीडियो देख शरमा जाएंगे आप

Indian Wedding: शादी के वक्त जब दूल्हा और दुल्हन एक साथ मंडप में बैठे होते हैं तो उन्हें आपस में बातचीत करते हुए जरूर देखा होगा. दूल्हा और दुल्हन के बीच होने वाली हंसी-मजाक का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है, लेकिन क्या आपने कभी दुल्हन को कैमरामैन की तरफ अजीबोगरीब इशारे करते हुए देखा है? इंटरनेट पर कुछ ऐसा एक वीडियो देखने को मिला, जब दुल्हन अपने दूल्हे के साथ बैठी होती है और जैसे ही कैमरामैन को देखती है तो अजीब तरीके से इशारे करने लग जाती है.

यह भी पढ़ें: दूल्हे का डांस तो मजेदार है ही, लेकिन असली मजा तो तब आता है जब दुल्हन शुरू होती है

मंडप में बैठी दुल्हन ने किए ऐसे अजीब इशारे

दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए होते हैं. तभी दूल्हे से बात करने के लिए कोई आ जाता है और तभी दुल्हन इधर-उधर देखने लग जाती है. दुल्हन की निगाह अचानक कैमरे पर पड़ती है. बैकग्राउंड में गाना सुनकर दुल्हन का भी मूड थोड़ा फिल्मी हो जाता है. बॉलीवुड फिल्म 'जानवर' का मशहूर सॉन्ग 'मेरा यार दिलदार' (Mera Yaar Dildar) की लिरिक्स को कॉपी करते हुए कैमरे के सामने इशारे करने लगती है. गाने की लिरिक्स को दोहराते हुए दुल्हन अलग मूड में दिखी.

 

 

यह भी पढ़ें: दुल्हन की एंट्री देख दूल्हा खुशी से करने लगा ऐसी हरकत, हंसने लगे आस-पास खड़े लोग- देखें Video

इंस्टाग्राम पर लोगों ने खूब पसंद किया वीडियो

कैमरामैन की तरफ देखकर दुल्हन ने कुछ ऐसे इशारे किए कि नेटिजन्स भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'हद हो भाई...' सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.