Watch: सामने पुलिस की गाड़ी देखी तो बैक गियर में 2KM तक भगाई i20 कार, फिल्मी स्टाइल देख दंग हुए लोग
Advertisement
trendingNow12124098

Watch: सामने पुलिस की गाड़ी देखी तो बैक गियर में 2KM तक भगाई i20 कार, फिल्मी स्टाइल देख दंग हुए लोग

Ghaziabad Elevated Road: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलीवेटड रोड का बीती देर रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से पुलिस की गाड़ी एक i20 गाड़ी के पीछे दौड़ रही है और i20 कार भी बैक गियर में दौड़ी चली जा रही है.

 

Watch: सामने पुलिस की गाड़ी देखी तो बैक गियर में 2KM तक भगाई i20 कार, फिल्मी स्टाइल देख दंग हुए लोग

Ghaziabad i20 Car Incident: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलीवेटड रोड का बीती देर रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से पुलिस की गाड़ी एक i20 गाड़ी के पीछे दौड़ रही है और i20 कार भी बैक गियर में दौड़ी चली जा रही है. एलिवेटेड रोड जहां रफ्तार भारी वाहन चलाते हैं. ऐसे में वीडियो देखकर आप को पहले ऐसा लग सकता है कि आप किसी फिल्म की शूटिंग देख रहे हो. हालांकि, यह कोई शूटिंग नहीं हकीकत है. जब एलिवेटेड रोड पर i20 कार को बुधवार की देर रात नौ बजे के आस-पास रोकने का प्रयास किया गया.

पुलिस ने किया कार को रोकने का प्रयास

i20 सवार कार ड्राइवर ने पुलिस को अपनी ओर आता देखकर अपनी कार को बैक गियर में ही दौड़ा लिया. ऐसे में पुलिस की गाड़ी ने भी लगभग 2 किलोमीटर तक i20 कार का पीछा किया. साथ में चल रहे राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना देर रात की बताई जा रही है, जब i20 कार को रोकने का प्रयास वहां तैनात पुलिस की गाड़ी ने किया. तभी i20 कार चालक ने गाड़ी को उल्टी दिशा में बैक गियर में भागना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, कार सवार वहां से बचकर निकल गया. ऐसे में बैक गियर में दौड़ते समय कई गाड़ियों से दुर्घटना होते-होते बची.

बैक गियर में भगाता हुआ ले गया ड्राइवर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एलिवेटेड पर तैनात पुलिस कर्मियों को वहां से गुजरते हुए किसी कार सवार ने सूचना दी. एक i20 कार एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग करती हुई चल रही है. ऐसे में अन्य गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है. सूचना के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने जब i20 कार को रोकने का प्रयास किया तब कार सवार कार को उल्टी दिशा में बैक गियर में दौड़ा लिया. पुलिस कर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया. हालांकि, काफी दूर पीछा करने के बाद भी कार सवार नहीं रुका और कई अन्य गाड़ियों से दुर्घटना होने का अंदेशा देख पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी को धीमी किया. तभी i20 कार सवार गाड़ी को मोड़कर वहां से भाग गया.

 

 

पुलिस की जांच जारी

कार में कौन था और वह पुलिसकर्मी की गाड़ी को देखकर बैक गियर में क्यों भाग रहे थे. यह सब अभी सवालों के घेरे में है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान और कार चालक तक पहुंचाने की बात जरूर कह रही है. जिस तरीके से उल्टी दिशा में पुलिसकर्मियों द्वारा i20 कार का पीछा किया. इसकी जांच भी अब एसीपी इंदिरापुरम को सौंप दी गई है.

रिपोर्ट: पीयूष गौर

Trending news