Stunning: शांति से बैठा लड़का अचानक करने लगा ऐसी हरकत, Video देख लोग बोले- इसपर भूत का साया है
Advertisement
trendingNow11392051

Stunning: शांति से बैठा लड़का अचानक करने लगा ऐसी हरकत, Video देख लोग बोले- इसपर भूत का साया है

Trending Video: अगर आपसे पूछा जाए कि क्या आपने कभी भूत देखा है तो ज्यादातर लोग इसका जवाब नहीं में देंगे. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़के को देखकर कई लोग ये कहते दिखाई दिए कि इसपर भूत का साया चढ़ गया है...

Stunning: शांति से बैठा लड़का अचानक करने लगा ऐसी हरकत, Video देख लोग बोले- इसपर भूत का साया है

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. आपने अक्सर लोगों को शादियों में डांस (Wedding Dance) करते देखा होगा. कभी दूल्हा-दुल्हन कपल डांस करते दिखाई दिए होंगे तो कभी बारातियों ने अपने नागिन डांस से सबके होश उड़ाए होंगे. लेकिन यकीनन आपने शादी का ऐसा वीडियो (Trending) कभी नहीं देखा होगा.

अचानक ऐसा डांस करने लगा लड़का

इस वीडियो में एक लड़के को कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखने से लग रहा है कि यहां पर शादी (Marriage) का माहौल बना हुआ है. लेकिन अचानक से लड़का अपनी कुर्सी से उठकर ऐसी हरकत करने लगता है कि सभी दंग रह जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोग रह गए हक्के-बक्के

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का अचानक से अपनी कुर्सी से उठता है और ऐसा ताबड़तोड़ डांस (Dance) करता है कि सभी डर ही जाते हैं. सबको लगता है कि लड़के में भूत (Ghost) का साया घुस गया है लेकिन लड़का डांस ही इसी स्टाइल में कर रहा था. डांस करते-करते लड़का जमीन पर लेट जाता है और शादी में आए सभी मेहमान (Wedding Guests) पीछे हटकर उसे देखने लगते हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. यूजर्स इसे देखकर खूब एंटरटेन भी हो रहे हैं. बता दें कि अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग हंसी वाले इमोजी भेजते और मजाक-मस्ती (Fun) करते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news