Love Story 1992: समुद्र घूमने गई तो मछुआरे को दिल दे बैठी थी लड़की, फिर प्रेग्नेंट हुई लेकिन 23 साल बाद उससे मिली
Advertisement
trendingNow11496640

Love Story 1992: समुद्र घूमने गई तो मछुआरे को दिल दे बैठी थी लड़की, फिर प्रेग्नेंट हुई लेकिन 23 साल बाद उससे मिली

Viral Love Story: यह कहानी वायरल लव स्टोरीज की सबसे हैरतअंगेज कहानियों में से एक है क्योंकि इसमें किसी को यकीन नहीं था कि वह दोनों एक बार फिर मिलेंगे. फिर किस्मत कहें या कुछ और दोनों की दोबारा मुलाकात होती है. हालांकि तब तक बहुत कुछ बदल चुका होता है इसमें मछुआरा थाईलैंड का है जबकि लड़की स्वीडन की है.

Love Story 1992: समुद्र घूमने गई तो मछुआरे को दिल दे बैठी थी लड़की, फिर प्रेग्नेंट हुई लेकिन 23 साल बाद उससे मिली

Swedish lady Thai Fisherman: एक कहावत है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती. प्रेम करने वालों की ऐसी कहानियां सामने आ जाती हैं जिसे सुनकर शायद ही कोई यकीन करें. स्वीडन की रहने वाली एक लड़की कुछ साल पहले थाईलैंड में घूमने गई थी और वहां स्थित फीफी आईलैंड पर वह एक मछुआरे को दिल दे बैठी. दोनों करीब सात महीने तक साथ रहे और इसके बाद वह स्वीडन लौटी लेकिन वह प्रेग्नेंट हो चुकी थी. 

यह सब घटना 1992 की
दरअसल, यह कहानी स्वीडन की रहने वाली 22 साल की जेनेट और थाईलैंड के रहने वाले मछुआरे सुलाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कहानी को एक यूट्यूब चैनल ने विस्तार रूप से बयां किया है. जानकारी के मुताबिक यह सब घटना 1992 की है. जब वह मछुआरे के साथ रहकर लौटी तो प्रेग्नेंट हो चुकी थी लेकिन स्वीडन में उसने परिवार के दबाव में अबॉर्शन करा लिया और थाईलैंड लौटकर नहीं आई. 

किस्मत को कुछ और मंजूर!
इसके बाद दोनों ही जीवन में आगे बढ़ गए लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. लड़की ने बाद में जिससे शादी की उससे तीन बच्चे तो हुए लेकिन दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 2009 में वह लड़की एक बार फिर उसी फीफी आईलैंड पहुंची. इस बार वह मछुआरा तो नहीं मिला लेकिन उसका भाई जरूर मिला. पता चला कि वह मछुआरा कहीं बाहर गया था.

 23 सालों में काफी कुछ बदल गया
बेनेट फिर वहां से स्वीडन लौट आई और पूरी कहानी बच्चों को सुना दी. कुछ साल बाद 2015 में बेनेट की बड़ी बेटी अपने दोस्तों के पास वहां पहुंची तो उसे सुलाई मछुआरा मिल गया. इसके बाद उसने अपने मां को वहां बुला लिया. जब वे दोनों मिले तो भावुक हो गए. इन 23 सालों में काफी कुछ बदल गया. अब वे दोनों थाईलैंड में ही रह रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं तो उनकी लव स्टोरी फिर से वायरल हो गई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news