OMG: महिला के प्राइवेट पार्ट में 4 सालों से फंसा था कांच का ग्लास, डॉक्टर्स के उड़ गए होश
Advertisement

OMG: महिला के प्राइवेट पार्ट में 4 सालों से फंसा था कांच का ग्लास, डॉक्टर्स के उड़ गए होश

Glass in Private Part: 45 साल की महिला को प्राइवेट पार्ट में हमेशा दर्द रहता था. इसकी वजह से महिला को बार-बार पेशाब के लिए जाना पड़ता था. पिछले 4 सालों में यह दर्द बढ़ता ही चला गया था. इसके बाद महिला डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई.

social media

Glass in Private Part: आपने बहुत सारे अजीबोगरीब वाकयों के बारे में सुना होगा, जिनके बारे में सुनकर आपको काफी हैरानी होती होगी. आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच का एक ग्लास फंसे होने के बारे में जानकर डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए.

  1. महिला के प्राइवेट पार्ट में होता था दर्द
  2. डॉक्टर ने निकाला कांच का ग्लास
  3. मामला सामने आने पर डॉक्टर हैरान

महिला के प्राइवेट पार्ट में फंसा था कांच का ग्लास

डॉक्टर्स ने महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर कांच का ग्लास निकाला. ट्यूनीशिया की रहने वाली 45 साल की महिला को प्राइवेट पार्ट में हमेशा दर्द रहता था. इसकी वजह से महिला को बार-बार पेशाब के लिए जाना पड़ता था. पिछले 4 सालों में यह दर्द बढ़ता ही चला गया था. इसके बाद महिला डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई. इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि यह कोई आम इंफेक्शन नहीं है.

डॉक्टर ने बताया कि महिला के शरीर में 8 सेंटीमीटर लंबा स्टोन है. इतने लंबे स्टोन के महिला के शरीर में होने की बात जानकर डॉक्टर भी दंग थे. इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर इस स्टोन को बाहर निकाला गया. स्टोन बाहर निकलते ही डॉक्टर्स के होश तब उड़ गए जब उन्होंने कांच का ग्लास देखा. यह मामला ट्यूनीशिया के सफाक्स शहर के हबीब बॉर्ग्यूईबा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में सामने आया. 

डॉक्टर ने सर्जरी कर निकाला कांच का ग्लास

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के ब्लाडर में 8 सेंटीमीटर स्टोन था, जिसके अंदर एक कांच का ग्लास था. यह महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसा हुआ था और ब्लाडर तक पहुंच गया था. इसके बाद महिला ने बताया कि कुछ साल पहले उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई थी. महिला ने अंदेशा जताया कि हो सकता है तब उसके शरीर में यह डाला गया हो. हालांकि महिला ने इस दावे की पुष्टि नहीं की. डॉक्टरों ने महिला के शरीर से ग्लास को ओपन सर्जरी के जरिए हटाया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news