जवां दुल्हन को देख बुजुर्ग दूल्हे ने की ऐसी हरकत! मेहमानों ने देखा तो यूं लगे चिल्लाने
Advertisement

जवां दुल्हन को देख बुजुर्ग दूल्हे ने की ऐसी हरकत! मेहमानों ने देखा तो यूं लगे चिल्लाने

Bride Groom Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी में दुल्हन को लगातार किस करने लग जाता है और वहां मौजूद मेहमान देखकर दंग रह जाते हैं.

 

जवां दुल्हन को देख बुजुर्ग दूल्हे ने की ऐसी हरकत! मेहमानों ने देखा तो यूं लगे चिल्लाने

 Bride Groom Video: विदेशी शादियों में हम अक्सर देखते हैं कि जैसे ही दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे से शादी के लिए हां कहते हैं, तो किस करते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी में दुल्हन को लगातार किस करने लग जाता है और वहां मौजूद मेहमान देखकर दंग रह जाते हैं. हिंदू रीति-रिवाज में ऐसा नहीं होता, लेकिन हर क्रिस्चियन शादियों में ऐसा देखने को मिलता है. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर धूम मचा रहा है.

शादी के बाद तुरंत ही किस करने लगा दूल्हा

जैसा कि हम सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग दूल्हा शादी के लिए तैयार है. उसके सामने एक खूबसूरत व जवां दुल्हन खड़ी हुई है. जैसे ही पादरी ने बाइबिल की लाइनों को पढ़कर खत्म किया और शादी की रस्म सहमति के साथ पूरी हुई. बुजुर्ग दूल्हे ने बिना समय गंवाए अपनी दुल्हन को किस करने लगा.

हालांकि, बुजुर्ग दूल्हे ने बिना रुके कई सेकेंड्स तक किस किया. वहीं, सामने मौजूद मेहमानों ने जैसे यह देखा तो खुश हो गए. सभी जोर-जोर से चिल्लाने लगे और उनकी खुशी में शरीक हो गए.

 

 

सोशल मीडिया पर दूल्हे-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर जैसे ही इस वीडियो को अपलोड किया तो लोगों ने खूब पसंद किया. बुजुर्ग शख्स की हिम्मत की दाद दी, क्योंकि इस उम्र में भी उसमें काफी उत्साह दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. इंस्टाग्राम पर live_weddings_with_kwaku नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'द हॉली किस'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें: Noodles के फैन हैं तो भूलकर भी न देखें यह Video, वरना कभी नहीं खा पाएंगे दोबारा

यह भी पढ़ें: सोफे पर लेटा हुआ है एक जानवर, 10 सेकेंड में ढूंढने वाला कहलाएगा जीनियस

यह भी पढ़ें: नटखट दादी-नॉटी पोते की जबरदस्त जुगलबंदी, डांस देख वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

Trending news