Noodles के फैन हैं तो भूलकर भी न देखें यह Video, वरना कभी नहीं खा पाएंगे दोबारा
Advertisement

Noodles के फैन हैं तो भूलकर भी न देखें यह Video, वरना कभी नहीं खा पाएंगे दोबारा

Weird Food Combination: क्या आपको भी मैगी (Maggi) खाना पसंद है? तो इस वीडियो को देखने से पहले 10 बार सोच लें, क्योंकि यह वीडियो आपके मुंह का स्वाद बिगाड़ सकता है.

 

Noodles के फैन हैं तो भूलकर भी न देखें यह Video, वरना कभी नहीं खा पाएंगे दोबारा

Weird Food Combination: जब भी हमें भूख लगती है तो बिना कुछ सोचे मैगी खाना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, अगर कुछ बनाने का मन नहीं तो मैगी बनाकर पेट भर लेते हैं. स्कूल-कॉलेज के बच्चे भी सुबह के ब्रेकफास्ट और रात के डिनर में मैगी खा सकते हैं. वहीं, जो लोग बाहर घूमने जाते हैं तो रेस्टोरेंट में मैगी ही खाने के लिए ऑर्डर करते हैं. पिछले कुछ महीनों से मैगी से जुड़ी कई अजीबोगरीब डिशेज देखी जाने लगी हैं. मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाले लोगों की भरमार हो चुकी है.

क्या आपको भी पसंद है मैगी?

कोई प्लेन मैगी खाना पसंद करता है तो वेज मैगी. कुछ लोग एग मैगी व नॉन-वेज मैगी खाने के शौकीन होते हैं. पिछले कुछ सालों में लोग मैगी के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं. अपने स्वाद को बदलने के लिए नया ट्राय करना अच्छी बात है, लेकिन ज्यादातर लोगों की पसंदीदा मैगी के साथ अबीजोगरीब कॉम्बिनेशन बनाना किसी को भी पसंद नहीं आएगा. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब मैगी को पेस्ट्री के साथ बनाया गया.

मैगी के साथ किया गया अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट

जी हां, मैगी को फ्रायपैन में एक पेस्ट्री के साथ तैयार किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शख्स ने पैन में प्याज, मिर्च और ऑयल डाला गया. पैन गर्म होते ही किसी ने उसमें पेस्ट्री डाल दी और पानी डालकर खौला लिया. इसके बाद मैगी डाला और उसके साथ ही मैगी मसाला डाल दिया. जैसे ही मैगी पक गई तो उसे एक प्लेट में डाल दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@naughtyworld_)

 

देखिए आखिर में क्या हुआ मैगी के साथ

रुकिए, अभी यहां खत्म नहीं हुआ. इस पेस्ट्री मैगी के ऊपर पेस्ट्री के हिस्से को डालकर परोसा गया. लोगों ने जैसे ही इस कॉम्बिनेशन को देखा तो होश उड़ गए. कई लोगों ने फेवरेट मैगी के साथ किए गए इस एक्सपेरिमेंट पर गुस्सा जाहिर किया. आप वीडियो के कमेंट बॉक्स में रिएक्शन देख सकते हैं.

Trending news