Wedding Night Video: सुहागरात में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
Advertisement
trendingNow11212990

Wedding Night Video: सुहागरात में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Wedding Night Viral Video: सामने आया ये वीडियो दूल्हे दुल्हन की सुहागरात का है. वीडियो में दूल्हा दुल्हन के हेयरस्टाइल से पिन निकालता दिखाई दे रहा है और दूल्हन वीडियो बनाती दिखाई दे रही है.

Wedding Night Video: सुहागरात में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Wedding Night Fun: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ इतने ज्यादा रिलेटेबल होते है कि नेटिजंस इन्हें खूब पसंद करते हैं और जमकर लाइक और शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडिया आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

दुल्हन ने बनाया वीडियो

सामने आया ये वीडियो दूल्हे दुल्हन की सुहागरात का है. वीडियो में दूल्हा दुल्हन के हेयरस्टाइल से पिन निकालता दिखाई दे रहा है और दूल्हन वीडियो बनाती दिखाई दे रही है. इसके साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए कहा गया है कि हमारी सुहागरात ऐसे गुजरी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

दुल्हन बनने के लिए लड़कियां करती हैं मेहनत

दरअसल, शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खास दिन होता है ऐसे में सबसे खूबसूरत दुल्हन बनने के लिए लड़कियां खूब मेहनत करती है और अपने लुक को हर अंदाज में परफेक्ट बनाना चाहती हैं. ऐसे में उनके हेयरस्टाइल पर भी काफी मेहनत की जाती है.

दुल्हन का हेयरस्टाइल

दुल्हन का परफेक्ट हेयरस्टाइल तैयार करने के लिए तमाम पिन्स और हेयर एसेसीरीज का इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे में जब शादी के बाद हेयरस्टाइल को खोला जाता है तो उसके अंदर से काफी सारी पिन्स निकालते हुए लोग थक जाते हैं. इसी सैटायर को दिखाते हुए ये वीडियो बनाया गया है.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस इसे देखने के बाद अपनी हंसी कंट्रेल नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि शादी-ब्याह से जुड़े तमाम वीडियो इंटरनेट पर सामने आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: बिना किसी सहारे के सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ने लगे दो शख्स, मंजर देख दहल जाएगा दिल

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी में दुल्हनिया को तोहफा दे रहा था दूल्हा, घुंघट उठते ही रह गया सन्न और उठा लिया ये कदम

Trending news