Viral Video: बिना किसी सहारे के सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ने लगे दो शख्स, मंजर देख दहल जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow11212012

Viral Video: बिना किसी सहारे के सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ने लगे दो शख्स, मंजर देख दहल जाएगा दिल

कई बार हम देखते हैं कि लोग इस तरह से स्टंट करने लग जाते हैं कि किसी का भी दिल दहल जाए. कुछ लोग तो इतने कारनामे करते हैं कि लोग भी देखते रह जाते हैं. आज के समय में ऐसे कारनामे बहुत ही बढ़ते जा रहे हैं.

Viral Video: बिना किसी सहारे के सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ने लगे दो शख्स, मंजर देख दहल जाएगा दिल

Danger Stunts: कई बार हम देखते हैं कि लोग इस तरह से स्टंट करने लग जाते हैं कि किसी का भी दिल दहल जाए. कुछ लोग तो इतने कारनामे करते हैं कि लोग भी देखते रह जाते हैं. आज के समय में ऐसे कारनामे बहुत ही बढ़ते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा ही हैरतअंगेज कर देने वाला किस्सा सामने आ जाता है.

सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़े शख्स 

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखते ही लोगों की रूह कांप जाएगी. इस वीडियो में दो शख्स नजर आ रहे हैं जो कि बिना किसी सहारे के सैकड़ों फीट ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ते चले जा रहे हैं. इस वीडियो में यह बिल्डिंग सैमसंग की नजर आ रही है.

वीडियो में दिखा खतरनाक नजारा 

यह वीडियो बहुत ही खतरनाक नजर आ रहा है. इस तरह के स्टंट करना बेहद ही खतरनाक साबित हो सकता है. इसीलिए कभी भी हमको स्टंट को मजाक में नहीं लेना चाहिए. कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है जो कि कभी सोचा नहीं होता है. इसीलिए इस तरीके से अपनी जान को जोखिम में डालना बहुत ही गलत है.

लोगों ने कहा- जिंदगी के साथ मत खेलो

यह कारनामा देखकर लोगों की रूह कांपने लग गई है. इसको देखकर लोग भी हैरान रह जा रहे हैं. यह जान को जोखिम में डालने जैसा है. अगर जरा सा भी पैर या हाथ फिसल जाए तो गिरने में जरा भी देरी नहीं लगेगी. साथ ही साथ इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं. लोग इन दोनों शख्स से कह रहे हैं कि "अपनी जिंदगी के साथ मत खेलो."

वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो को alexis.landot नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही इस वीडियो पर अब तक 12 लाख 92 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को बड़ी तेजी से शेयर भी किया जा रहा है. लोग इन दोनों शख्स की जिंदगी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी की चल रही थी रस्में, तभी कैमरे में कैद हो गई दुल्हन की ऐसी हरकत, अचानक से बदल गया चेहरे का रिएक्शन

यह भी पढ़ें- Viral News: दिल्ली के रेस्टोरेंट से आई कॉफी में निकला चिकन का टुकड़ा, उठाई आवाज तो छुपाने लगे अपनी गलती

Trending news