Bride-Groom: आधे रास्ते में पहुंचते ही दूल्हे ने उठाया दुल्हन का घूंघट, फिर देखिए क्या हुआ!
Advertisement
trendingNow11577852

Bride-Groom: आधे रास्ते में पहुंचते ही दूल्हे ने उठाया दुल्हन का घूंघट, फिर देखिए क्या हुआ!

Viral Video: यह सब तब हुआ जब बारात वापस लौट रही थी और दूल्हा-दुल्हन साथ में लौट रहे थे. तभी अचानक दूल्हे को पता नहीं क्या सूझा, उसने बारात को रुकने को बोला और जैसे ही बारात रुकी उसने दुल्हन का घूंघट उठा लिया.

Bride-Groom: आधे रास्ते में पहुंचते ही दूल्हे ने उठाया दुल्हन का घूंघट, फिर देखिए क्या हुआ!

Groom Lifted Bride Veil: शादी और बारात के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. कई बार दूल्हा अपनी फनी हरकतों के चलते वायरल होता है, तो कई बार दुल्हन भी अपने फनी कारनामों के चलते लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हा उस समय एक हरकत कर बैठा, जब बारात वापस लौट रही थी.

ढोल और नगाड़ों की भी आवाज
दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि बारात वापस लौट रही है. बैकग्राउंड में ढोल और नगाड़ों की भी आवाज आ रही है. तभी अचानक दूल्हा सबको कहता है भाई सभी लोग एक मिनट रुकिएगा, मुझे कुछ देखना है. इतना बोल कर उसने दुल्हन का घूंघट उठा लिया.

दूल्हा घूंघट उठाकर देखने लगा
लोग समझ नहीं पाए कि दूल्हा क्या करने जा रहा है. बाराती आपस में बात करने लगे, तभी दूल्हा घूंघट उठाकर देखने लगा और जैसे ही उसने घूंघट उठाकर देखा, अगले ही पल उसने घूंघट नीचे कर दिया और उसके मुंह से निकला- वह भाई वाह. इसका मतलब यह हुआ कि वह दुल्हन को देखकर बहुत खुश था.

'आगे ठीक से देख लेना'
दूल्हे की यह हरकत देखकर पीछे खड़े चाचा ने दूल्हे को डांटने के अंदाज में कहा-चलिए हो गया हो तो आगे ठीक से देख लेना. इसके बाद पूरी बारात फिर से चल पड़ी. इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग दूल्हे की मौज लेने लगे. एक यूजर ने लिखा- भाई शादी से पहले दुल्हन को नहीं देखा था क्या. फिलहाल दूल्हा अपनी बारात लेकर वापस लौट आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news