पति के WFH से गुस्साई पत्नी, बॉस को मेल कर बोली- 'परेशान हो गई हूं, इनको ऑफिस बुलाओ', Harsh Goenka ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

पति के WFH से गुस्साई पत्नी, बॉस को मेल कर बोली- 'परेशान हो गई हूं, इनको ऑफिस बुलाओ', Harsh Goenka ने दिया ऐसा जवाब

Harsh Goenka Tweet: उद्योगपति हर्ष गोयनका अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार वीडियो या तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, लोग जमकर वायरल कर रहे हैं. चलिए देखते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या ट्वीट किया.

पति के WFH से गुस्साई पत्नी, बॉस को मेल कर बोली- 'परेशान हो गई हूं, इनको ऑफिस बुलाओ', Harsh Goenka ने दिया ऐसा जवाब

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की, जिसने लोगों को दो हिस्सों में बांट दिया. इस पोस्ट को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने अपने कैप्शन में लिखा, 'पता नहीं उन्हें कैसे जवाब दूं...', जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कुछ लोग पत्नी की मजबूरी को समझ रहे हैं, जबकि कई लोगों का मानना है कि वर्क फ्रॉम होम खत्म नहीं होना चाहिए.

  1. पत्नी ने गुस्साकर पति के मालिक को लिखी चिट्ठी
  2. हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर लिखी यह बात
  3. पोस्ट पर लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रियाएं

पत्नी ने गुस्साकर पति के मालिक को लिखी चिट्ठी

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने जिस पोस्ट को शेयर किया, उसमें एक पत्नी अपने पति की शिकायत करती हुई नजर आई और अपील की कि वर्क फ्रॉम ऑफिस शुरू कर दिया जाना चाहिए. अपनी शिकायत में पत्नी ने लिखा-

'डियर सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. यह एक विनम्र अपील है कि उन्हें अब ऑफिस से काम करने की अनुमति दी जाए. मेरे पति ने दोनों डोज वैक्सीन लगवा ली है और वह ऑफिस में सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. अगर अब भी वर्क फ्रॉम होम कुछ समय तक चलता रहा, तो हमारी शादी निश्चित रूप से नहीं चलेगी. वह दिन में दस बार कॉफी पीता है, अलग-अलग कमरों में बैठता है और वहां गंदगी कर देता है, लगातार खाना मांगता है. मैंने उसे काम के दौरान सोते हुए भी देखा है. मुझे पहले से ही दो बच्चों की देखभाल करनी पड़ती है. मेरे विवेक को वापस पाने के लिए आपका समर्थन मांग रही हूं.'

 

 

पोस्ट पर लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रियाएं

ट्वीट को शेयर किए जाने के बाद, पोस्ट को लगभग 4,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इतना ही नहीं, इस पोस्ट पर फैन्स ने कई कमेंट्स भी किए. हर्ष गोयनका ने नेटिजन्स के सवालों का जवाब भी दिया. एक यूजर ने लिखा, 'अब बस बहुत हो गया, उसे काम पर वापस बुलाओ.' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमें बताएं कि यदि आप वह व्यक्ति हैं तो आप क्या करेंगे?' वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मैंने इसे पिछले साल व्हाट्सएप फॉरवर्ड के रूप में देखा था. हर्ष गोयनका द्वारा साझा की गई पोस्ट पर आपके क्या विचार हैं?

Trending news