Plane Crash: घर पर ही बना डाला प्लेन और भरने लगे उड़ान, इसके बाद जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा!
Advertisement
trendingNow11334046

Plane Crash: घर पर ही बना डाला प्लेन और भरने लगे उड़ान, इसके बाद जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा!

Home Made Plane: पिता की अस्थियों को विसर्जित करने गया बेटा कभी वापस नहीं लौटा. इस मामले की जांच (Investigation) जारी है और अधिकारियों ने बेटे के किराए पर लिए गए प्लेन (Plane) को होम मेड करार दिया है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Viral On Social Media: अमेरिका से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस किस्से के बारे में सुनकर आपके मन में कई तरीके की भावनाएं (Emotions) एकसाथ जन्म लेंगी. 'डेली मेल' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 58 साल के ली सेमेन्स्की (Lee Semensky) के पिता का निधन हो गया. जिसके बाद बेटे ने उनकी अस्थियों को विसर्जित करने के लिए एक प्लेन किराए (Rent) पर लेने का फैसला किया. हालांकि ये फैसला उनकी जिंदगी का आखिरी फैसला साबित हुआ. 

क्या है पूरा मामला?

जिस प्लेन को किराए पर लिया गया था, उसमें एक खासियत (USP) ये थी कि प्लेन पानी और हवा दोनों में उड़ान भरने की क्षमता रखता था. लेकिन ये प्लेन एक हादसे (Plane Crash) का शिकार हो गया. इस प्लेन को 61 साल के पायलट जॉनसन (Johnson) उड़ा रहे थे. बता दें कि हादसे से पहले बेटे ने अपने पिता की अस्थियां विसर्जित कर दी थीं.

पायलट समेत यात्री की मौत

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्लेन क्रैश (Plane Crash) में पायलट समेत पिता की अस्थियां विसर्जित करने गए बेटे की भी मौत हो गई. एविएशन डिपार्टमेंट ने पायलट (Pilot) से संपर्क न हो पाने की वजह से पुलिस (Police) को जानकारी दी. इस हादसे के बाद जांच अधिकारियों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे थे. बताया जा रहा है कि प्लेन लैंड करने से पहले ही क्रैश हो गया था. 

लोग रह गए दंग

अधिकारियों ने जांच के दौरान इस बात का खुलासा किया कि प्लेन होममेड था. हालांकि अभी क्रैश के असल कारणों (Reasons) के बारे में पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. एक अनुभवी (Experienced) पायलट के होने के बावजूद इस तरह की घटना होने से कई सोशल मीडिया यूजर्स दंग (Shocked) रह गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news