Horrible Video: अजगर ने निगल ली पूरी की पूरी गाय, देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे
Advertisement
trendingNow11641584

Horrible Video: अजगर ने निगल ली पूरी की पूरी गाय, देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Python Cow Horriable Video: हम एक वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक बहुत बड़ा सांप दिख रहा है, जिसने एक बड़ी गाय को लगभग उसकी पूंछ तक निगल लिया है. इस वीडियो को देखने के पहले आप आपने दिल को जरूर टटोल लीजिएगा, क्योंकि कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद दहल उठे.

Horrible Video: अजगर ने निगल ली पूरी की पूरी गाय, देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Terrifying Video: कुछ समय पहले हमने दुनिया के सबसे बड़े सांपों के नाम बतलाए थे जिनमें ग्रीन एनाकोंडा, जालीदार अजगर, एमेथिस्टाइन अजगर, बर्मीज अजगर और भारतीय अजगर शामिल थे. यहां हम एक वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक बहुत बड़ा सांप दिख रहा है, जिसने एक बड़ी गाय को लगभग उसकी पूंछ तक निगल लिया है. इस वीडियो को देखने के पहले आप आपने दिल को जरूर टटोल लीजिएगा, क्योंकि कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद दहल उठे. वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. अजगर ने पूरे गाय को निगल लिया. 

गाय को निगल गया अजगर

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि अजगर बेहद ही विशालकाय है और गाय को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है. वह अजगर गाय को पूरी तरह से कुंडली मारकर बैठ गया. ऐसा लग रहा है कि अजगर ने मौका देखकर गाय पर हमला कर दिया. इस अनोखे सांप ने इतने बड़े जानवर को अपने अंदर समा लिया है, इस तथ्य के बारे में और अधिक जिज्ञासा पैदा कर दी है कि हम इंसान अभी तक इन सरीसृपों के बारे में अधिक जानाकरी खोज नहीं पाए हैं.

देखें वीडियो-

हम दुनिया के 10 सबसे बड़े सांपों के नाम और उनसे जुड़े फैक्ट्स शेयर कर रहे हैं-

ग्रीन एनाकोंडा- 30 फीट लंबा

जालीदार अजगर- 29 फीट लंबा

एमेथिस्टाइन अजगर- 27 फीट लंबा

बर्मीज अजगर- 23 फीट लंबा

भारतीय अजगर- 20 फीट लंबा

अफ्रीकी रॉक अजगर- 16 फीट लंबा

ब्लैक मांबा- 14 फीट लंबा

बोआ कंस्ट्रिक्टर- 13 फीट लंबा

किंग कोबरा- 13 फीट लंबा

किंग ब्राउन स्नेक- 11 फीट लंबा

सांप अपने शिकार को जहर से मारते हैं और अजगर अपनी मांसपेशियों की शक्ति का उपयोग अपने शिकार के चारों ओर लपेटकर उसे मौत के घाट उतार देते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news