बिन बुलाए शादी में घुसा हॉस्टल का लड़का, दूल्हे संग बनाया सेल्फी Video; बोला- भूख लगी थी आ गया...
topStories1hindi1467141

बिन बुलाए शादी में घुसा हॉस्टल का लड़का, दूल्हे संग बनाया सेल्फी Video; बोला- भूख लगी थी आ गया...

Hostel Boy In Wedding: सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बिन बुलाए शादी में पहुंच गया और फिर दूल्हे के पास जाकर एक सेल्फी वीडियो बनाया. वीडियो में उसने दूल्हे से साफ-साफ बताया कि वह हॉस्टल से खाना खाने के लिए आया है.

 

बिन बुलाए शादी में घुसा हॉस्टल का लड़का, दूल्हे संग बनाया सेल्फी Video; बोला- भूख लगी थी आ गया...

Student In Wedding Video: हाल ही में एक घटना मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में हुई, जिसमें एक लड़का बिन बुलाए शादी में घुस गया और खाना खाने लगा. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पूछने पर पता चला कि वह एमबीए का स्टूडेंट है और हॉस्टल का खाना सही नहीं होने पर बेगानी शादी में खाने के लिए आया था. पकड़े जाने पर शादी में मौजूद लोगों ने उससे बर्तन धुलवाया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बिन बुलाए शादी में पहुंच गया और फिर दूल्हे के पास जाकर एक सेल्फी वीडियो बनाया. वीडियो में उसने दूल्हे से साफ-साफ बताया कि वह हॉस्टल से खाना खाने के लिए आया है.

शादी में घुसकर दूल्हे से मांगी खाने की परमिशन

ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अविनाश शरण (@AwanishSharan) ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'भगवान आपको आशीर्वाद दे.' 45 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स दूल्हे के पास आकर बैठ गया और फिर उसने कहा, 'आपकी शादी में हम आए हैं और हमको पता नहीं है कि आपका नाम क्या है और घर कहां हैं. हम हॉस्टल में रहते हैं, हमको भूख लगी थी तो हम आ गए खाना खाने. क्या आपको कोई दिक्कत?' फिर दूल्हे ने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है. फिर लड़के ने ऑन कैमरे में स्वीकार किया कि मैं जब जा रहा था तो देखा कि खाना-पीना चल रहा था तो घुसकर खा लिया. हॉस्टल में बनाए नहीं थे खाना. इसलिए हमने सोचा कि आपको बोल दे.

 

 

दूल्हे ने खुशी-खुशी खाना खाने के लिए कहा

फिर शख्स ने दूल्हे को बधाई देते हुए कहा, 'शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं आपको. बस यही बोलना था.' यह सुनकर दूल्हे के चेहरे पर चौड़ी सी मुस्कान थी और बोला- अपने हॉस्टल के लिए भी लेते जाना. हॉस्टल के बच्चा लोगों के लिए लेते जाना. फिर वह शख्स कहता है कि ठीक है भैया. इस वीडियो को लोग एक मिसाल के तौर पर देख रहे हैं कि अगर कोई स्टूडेंट या हॉस्टल का छात्र शादी में खाने के लिए आया तो उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए.

वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'मैं भी कई बार ऐसे ही किसी शादी में खाने के लिए घुस जाता था और फिर हॉस्टल. यह जीवन की सुनहरी यादों में से एक है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिल जीत लिया भाई ने.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news