Trending: पत्नी से विदेश यात्रा छुपाने के लिए पति ने कर दिया ऐसा काम, पहुंच गया सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow11253254

Trending: पत्नी से विदेश यात्रा छुपाने के लिए पति ने कर दिया ऐसा काम, पहुंच गया सलाखों के पीछे

Foreign Trips: एक शख्स को मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स ने पत्नी से विदेश यात्रा (Foreign Trip) को छुपाने के लिए अपने पासपोर्ट के कुछ पन्नों को फाड़ दिया था. पति को नहीं पता था कि पासपोर्ट के साथ छेड़छाड़ करना एक अपराध (Crime) है.

प्रतीकात्मक फोटो

Police Arrested: मुंबई एयरपोर्ट से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जब शख्स अपनी विदेश यात्रा से भारत (India) वापस लौटा तो मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने देखा कि उसके पासपोर्ट (Passport) के कुछ पन्ने गायब थे. इन पन्नों पर उसकी लेटेस्ट यात्रा का वीजा स्टैंप (Visa Stamp) होना चाहिए था. दरअसल ये शख्स कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने विदेश गया था और इस बात को अपनी पत्नी से छुपाना चाहता था. अपनी यात्रा को छुपाने के चक्कर में इसने अपने पासपोर्ट के कुछ पन्नों के साथ छेड़छाड़ की. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस केस में पति की लापरवाही ने उसे पुलिस की गिरफ्तारी (Arrest) का शिकार बना दिया. शख्स को कहां पता था कि जो कुछ भी वो अपनी पत्नी के डर से कर रहा है वो उसके लिए मुसीबत बन जाएगा. पुलिस (Police) के पूछे जाने पर शख्स ने एक बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया. दरअसल पति ने पत्नी से अपना एक्सट्रामैरिटल अफेयर छुपाने के लिए अपने पासपोर्ट के साथ छेड़छाड़ की थी. 

नहीं जानता था अपराध के बारे में

पुलिस ने जब पूछताछ (Inquiry) की तो शख्स ने बताया कि वह पत्नी को यह कहकर विदेश गया था कि वह भारत में ही काम के लिए यात्रा कर रहा है. शख्स ने कहा कि वह विदेश में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था. जब उसकी पत्नी ने शक (Doubt) किया और उसे फोन किया तो उसने उसके फोन को नजरअंदाज किया. इसके बाद पासपोर्ट से पन्ने हटा दिए जिससे उसे (Wife) पता न चले कि वह विदेश यात्रा पर था. पति (Husband) को नहीं पता था कि पासपोर्ट के साथ छेड़छाड़ करना अपराध की श्रेणी में आता है. 

मामले की जांच जारी

बता दें कि पति की उम्र 32 साल बताई जा रही है. पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने जानकारी देते हुए बताया कि पति को धोखाधड़ी और जालसाजी से संबंधित भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच (Investigation) में जुटी हुई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news