Time Traveller Claim: शख्स का दावा- 2198 से आया हूं, समंदर से जल्द निकलेगी खतरनाक चीज, जो सब बदल देगी
Advertisement

Time Traveller Claim: शख्स का दावा- 2198 से आया हूं, समंदर से जल्द निकलेगी खतरनाक चीज, जो सब बदल देगी

Trending Story: टिकटॉकर ने सलाह दी है कि वैज्ञानिकों को समंदर की गहराइयों से दूर रहना चाहिए क्योंकि इसके नतीजे भयावह होंगे. इस कथित टाइम ट्रैवलर ने लोगों को चेतावनी दी है कि जो पौराणिक प्रजातियां बच्चों को डराती हैं, वह इतनी काल्पनिक नहीं हैं.

Time Traveller Claim: शख्स का दावा- 2198 से आया हूं,  समंदर से जल्द निकलेगी खतरनाक चीज, जो सब बदल देगी

Viral News: खुद को साल 2198 से आया टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि जल्द ही एक्सपर्ट्स समंदर के अंदर एक हैरतअंगेज खोज करेंगे, जो दुनिया को पूरी तरह बदल देगी. टिकटॉक यूजर @timetravelexplorer का दावा है कि गहराई में छिपी कोई चीज अगले कुछ दशकों में वैज्ञानिकों को दंग कर देगी. उसकी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. टिकटॉकर ने सलाह दी है कि वैज्ञानिकों को समंदर की गहराइयों से दूर रहना चाहिए क्योंकि इसके नतीजे भयावह होंगे. 

दी ये चेतावनी

इस कथित टाइम ट्रैवलर ने लोगों को चेतावनी दी है कि जो पौराणिक प्रजातियां बच्चों को डराती हैं, वह इतनी काल्पनिक नहीं हैं. उसने कहा, 'मैं 2198 से आया टाइम ट्रैवलर हूं. आइए आपको बताता हूं कि भविष्य में क्या होने वाला है.साल 2044 में इंसान समंदर में और गहराई से रिसर्च करेंगे. साल 2047 में जो दुनिया में बच्चों के लिए मिथक था, वो असलियत बनकर सामने आएगा. साल 2054 में हम पाएंगे कि वह एक से अधिक हैं और फिर हम उनको मिटा देंगे.' फिर एक कैप्शन में उसने मजाक में लिखा-'कम से कम वे उन्हें खत्म कर देंगे.' 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

 हालांकि यूजर्स ने उसकी पुरानी झूठी निकली भविष्यवाणियों के कारण इस पर विश्वास नहीं किया. एक यूजर ने लिखा- इसे अटेंशन पाने के लिए कह सकते हैं लेकिन यह गलत है. एक अन्य यूजर ने लिखा-कृपया मुझे बताएं कि आप सभी इस पर विश्वास नहीं करते हैं.' एक और यूजर ने कहा, 'हां बिल्कुल, एफबीआई से कुछ मत कहो लेकिन एक टिकटॉक बनाओ.' चौथे शख्स ने मजाक में कहा, तुम बहुत ज्यादा बैक टू द फ्यूचर और टर्मिनेटर मूवीज देख रहे हो. इस टिकटॉक यूजर की इस क्लिप को अब तक 50000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

वीडियो में यह भी दावा किया कि साल 2026 में अटलांटिक महासागर में 748 फीट ऊंची लहरें उठेंगी जबकि साल 2029 में एक तूफान संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्वी तट को तबाह कर देगा. वीडियो के अंत में कहा गया कि साल 2033 में यूरोप एक में एक बड़ा भूकंप आएगा. हालांकि यूजर्स उसके दावों से प्रभावित नहीं हुए और उसे फ्रॉड बताया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news