Trending: 10वीं में 45% लाने वाले IAS ने बताया ऐसा लाइफ लेसन, देख लोग बोले- वाह दिल जीत लिया!
Advertisement
trendingNow11395977

Trending: 10वीं में 45% लाने वाले IAS ने बताया ऐसा लाइफ लेसन, देख लोग बोले- वाह दिल जीत लिया!

Tweet Of IAS: आईएएस अवनीश शरण की स्टोरी कई लोगों के लिए काफी इंस्पायरिंग (Inspiring) है. ऐसे में कई लोग उन्हें अपना आइडल भी मानते हैं. हाल ही में उनका एक मोटिवेशनल (Motivational) ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Trending: 10वीं में 45% लाने वाले IAS ने बताया ऐसा लाइफ लेसन, देख लोग बोले- वाह दिल जीत लिया!

Social Media Viral: आईएएस अफसरों का जीवन को देखने का नजरिया बाकी लोगों से थोड़ा अलग होता है. उनकी समझ और तेज दिमाग उन्हें बाकी सबसे अलग बनाता है और इसीलिए इन अफसरों (IAS Officers) से लोग बहुत कुछ सीखते हैं. आईएएस अवनीश शरण ऐसे अफसरों में शामिल हैं. अवनीश ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ड्रॉइंग (Drawing) शेयर की है.

आईएएस अफसर ने किया ट्वीट

इस ट्वीट में पोस्ट की गई ड्रॉइंग में दो प्लान दिखाए गए हैं. एक जगह लोगों द्वारा डिसाइड किया गया प्लान है और एक जगह भगवान (God) द्वारा डिसाइड किया गया प्लान दिखाया गया है. दोनों ही ड्रॉइंग में काफी अंतर देखने को मिल रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट (Viral Tweet) को जरूर देखें...

भगवान के पास होता है बेस्ट प्लान

इस ट्वीट में जो मेरा प्लान (My Plan) दिखाया गया है वो बहुत आसान है और उसमें कोई भी बाधा नहीं दिखाई दे रही है. वहीं जो भगवान का प्लान (God's Plan) है वो मुश्किलों से भरा हुआ है. इस फोटो के साथ लिखा हुआ है कि कभी-कभी भगवान हमारी सोच के हिसाब से चीजें नहीं करते हैं लेकिन भगवान के पास हमारी लाइफ (Life) के लिए बेस्ट प्लान होता है. 

वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है. इतना ही नहीं इस फोटो को हजारों लोगों ने लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. हालांकि ज्यादातर लोगों ने अफसर की इस बात पर सहमति जताई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news