सामने से आ रही थी ट्रेन, TTE बेटे को दिखे गार्ड पापा; दूसरी ट्रेन से यूं ली Selfie
Advertisement

सामने से आ रही थी ट्रेन, TTE बेटे को दिखे गार्ड पापा; दूसरी ट्रेन से यूं ली Selfie

Indian Railways: जब आप सफर करते हैं तो कई नई कहानी-किस्से आपसे जुड़ जाते हैं. हालांकि, जो लोग रोजाना ट्रेन में सफर करते हैं, उनके लिए सफर करना नई बात नहीं होती. हालांकि, कभी-कभी ऐसे मोमेंट आते हैं, जब वह पल यादगार बन जाते हैं.

सामने से आ रही थी ट्रेन, TTE बेटे को दिखे गार्ड पापा; दूसरी ट्रेन से यूं ली Selfie

एक बेहद खास पल कैमरे में कैद हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो दो पीढ़ियों को एक फ्रेम में दिखाता है, जो इंटरनेट यूजर्स को बेहद खुश कर रहा है. जब आप सफर करते हैं तो कई नई कहानी-किस्से आपसे जुड़ जाते हैं. हालांकि, जो लोग रोजाना ट्रेन में सफर करते हैं, उनके लिए सफर करना नई बात नहीं होती. हालांकि, कभी-कभी ऐसे मोमेंट आते हैं, जब वह पल यादगार बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ रेलवे में काम करने वाले एक पिता और बेटे के साथ, जब दोनों ही अलग-अलग ट्रेन में मौजूद थे और ट्रैक पर एक मिलान बिंदु आया जहां पिता-पुत्र ने साथ में सेल्फी ली. अब यह तस्वीर वायरल हो रही है.

पिता रेलवे में गार्ड और बेटा टीटीई, कुछ ऐसे मिले

एक शख्स जो रेलवे में एक ट्रैवल टिकट एग्जामिनर (टीटीई) के पद पर पोस्टेड है और उसके पिता एक गार्ड की नौकरी करते हैं. जैसा कि सेल्फी में देखा जा सकता है कि दो अलग-अलग ट्रेनों में कुछ फीट की दूरी पर दोनों दिखाई देते हैं. फोटो क्लिक करने वाला बेटा जहां एक ट्रेन में ड्यूटी पर तैनात है, वहीं उसके पिता दूसरी ट्रेन में काम कर रहे हैं.

सेल्फी में दोनों युवक वर्दी पहने हुए हैं. फोटो को सुरेश कुमार ने ट्वीट किया और लिखा, 'अमेजिंग सेल्फी. पिता रेलवे में गार्ड हैं और बेटा टीटीई. जब दो ट्रेनें एक साथ गुजरीं, तो यह एक सेल्फी पल में बदल गया.'

 

 

ट्विटर पर तस्वीर जमकर हो रही है वायरल

जहां से सेल्फी ली गई है और ट्वीट में दोनों ट्रेनों के नाम का जिक्र नहीं है. हालांकि, प्लेटफॉर्म का एक हिस्सा दिखाई दे रहा है, जिसका मतलब है कि जब तस्वीर ली गई थी तब ट्रेनें नहीं चल रही थीं. पोस्ट को 28,000 से अधिक लाइक्स और 1,700 से अधिक री-ट्वीट मिले हैं. एक ट्विटर यूजर ने कहा, 'ये है पिता और पुत्र का प्यार'. एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'बेहद ही अच्छा पल'. कई अन्य यूजर्स ने भी इस खूबसूरत पल की तारीफ की.

Trending news