Dance Viral: पाकिस्तानी लड़के ने 'जय जय शिवशंकर डांस' पर दिखाए जबरदस्त मूव्स, हैरान रह गई जनता
Advertisement

Dance Viral: पाकिस्तानी लड़के ने 'जय जय शिवशंकर डांस' पर दिखाए जबरदस्त मूव्स, हैरान रह गई जनता

Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुद उस लड़के ने ही पोस्ट किया है. जैसे ही उसने पोस्ट किया यह जमकर वायरल हो गया. भारत में भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़का रितिक रोशन का जबरदस्त फैन है, क्योंकि उसने हेयर स्टाइल में भी इसका जिक्र किया है.

Dance Viral: पाकिस्तानी लड़के ने 'जय जय शिवशंकर डांस' पर दिखाए जबरदस्त मूव्स, हैरान रह गई जनता

Jai Jai Shivshankar Dance: बॉलीवुड के गाने और यहां के डांस भारत में ही नहीं सरहद पार भी काफी लोकप्रिय हैं. इसकी बानगी समय-समय पर देखने को मिल जाती है. इसी कड़ी में हाल ही में एक लड़के का वीडियो वायरल हुआ है जो बॉलीवुड गाने पर डांस स्टेप करता नजर आ रहा है. इसमें लड़के ने बड़े ही जोशीले अंदाज में अभिनेता रितिक रोशन के स्टेप को कॉपी किया है.

'हम हीरो बनकर नाचेंगे'
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लड़के ने ही पोस्ट किया है. उसने कैप्शन में लिखा है हम हीरो बनकर नाचेंगे. उसने लोगों को गेस करने के लिए कहा है कि यह गाना किस मूवी का है. उसकी पोस्ट से यह पता चला है कि लड़का एक शादी में डांस कर रहा है और यह शादी अमेरिका में हो रही है. इसके साथ ही उसने कई हैशटैग का भी जिक्र किया है.

'जय जय शिव शंकर'
इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़का एक डांस फ्लोर पर कुर्ता और पायजामा पहन कर डांस कर रहा है. उसके आसपास काफी लोग खड़े हुए हैं और तालियां बजा रहे हैं. वह लड़का बॉलीवुड फिल्म वार के 'जय जय शिव शंकर' गाने पर अपना डांस दिखा रहा है. वह अभिनेता रितिक रोशन की स्टाइल को कॉपी कर रहा है और अच्छे से करने की कोशिश कर रहा है.

लड़का कराची का रहने वाला
जैसे ही यह वीडियो उसने पोस्ट किया, यह जमकर वायरल हो गया. लड़के इंस्टाग्राम हैंडल को देख कर लग रहा है कि लड़का कराची का रहने वाला है और अमेरिका की शादी में शामिल होने के लिए गया है. यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. भारत के भी कई यूजर इस पर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rayyan Ahmed Sheikh (@rayyansheikh123)

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news