Love Story: जापानी मां और उड़िया पापा की लव स्टोरी बेटे ने कैमरे के सामने सुनाई तो दंग रह गई दुनिया
Advertisement
trendingNow12357767

Love Story: जापानी मां और उड़िया पापा की लव स्टोरी बेटे ने कैमरे के सामने सुनाई तो दंग रह गई दुनिया

Japanese Odia Love Story: रैपर ने अपनी जापानी मां और ओडिया पिता की ऐसी ही एक प्रेम कहानी शेयर की और बताया कि वे कैसे एक साथ ओडिशा के पुरी में एक होटल चलाते हैं. रैपर बिग डील नाम से जाने जाने वाले समीर रिषु मोहंती ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में शेयर किया.

 

Love Story: जापानी मां और उड़िया पापा की लव स्टोरी बेटे ने कैमरे के सामने सुनाई तो दंग रह गई दुनिया

Unique Love Story: ऐसा माना जाता है कि सबसे अच्छी लव स्टोरी किसी भी जाति-धर्म या देश में नहीं बल्कि आपस में रहकर प्यार करने से बनती है. प्यार अंधा होता है और यह किसी भी देश, जाति-धर्म से बढ़कर होता है और एक रैपर ने अपने मां-बाप की लव स्टोरी शेयर की है. हाल ही में, एक उभरते हुए रैपर ने अपनी जापानी मां और ओडिया पिता की ऐसी ही एक प्रेम कहानी शेयर की और बताया कि वे कैसे एक साथ ओडिशा के पुरी में एक होटल चलाते हैं. रैपर बिग डील नाम से जाने जाने वाले समीर रिषु मोहंती ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में शेयर किया कि उनकी मां पहली बार एक कॉलेज छात्र के रूप में पुरी आई थीं और दुनिया भर की यात्रा कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: इतना ट्रैफिक... कार से जल्दी पैदल पहुंचने का दिखाने लगा Google, लोग बोले- ऐसी जगह रहना ही क्यों?

दो देशों के बीच एक प्यारी सी लव स्टोरी

ग्रैजुएट होने के बाद उन्होंने पुरी में बसने और अपनी किताब पूरी करने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया. जब वह पुरी लौटीं, तो उन्हें अपनी किताब लिखने के लिए आय का जरिया चाहिए था. उनकी प्लानिंग जापानी टूरिस्ट के लिए एक होटल बनाने की थी, क्योंकि उस समय पुरी जापानियों के लिए एक पॉपुलर डेस्टिनेशन था. हालांकि, उनकी मां अपने होटल के लिए जमीन नहीं खरीद सकती थीं क्योंकि वह एक विदेशी नागरिक थीं. वह आखिरकार अपने पति से मिलीं और उन्होंने मिलकर एक होटल बनाया और उसका नाम "लव एंड लाइफ" रखा. होटल आज भी पुरी में मौजूद है.

कौन हैं बॉर्डर पार वाली भाभी मेहविश? 'रहमान' की दीवानी, सीमा हैदर जैसी हिट लवस्टोरी

 

 

यह भी पढ़ें: Viral: ये सब कौन खा रहा? दुकान वाले ने पान के पत्तों से बनाया डोसा तो Video देख यूजर्स के उड़े होश

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले. रैपर ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, "मम्मी-पापा. मैंने इसे बहुत से लोगों के साथ साझा किया है और अब यह दुनिया का है." एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर कमेंट किया, "आगरा में ताजमहल है, पुरी में लव एंड लाइफ है. मां बहुत महत्वाकांक्षी और दृढ़ निश्चयी व्यक्ति लगती हैं. आप पर गर्व है मां!" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "भाई, आप अपने माता-पिता के कारण दो महान देशों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं." किसी और ने कमेंट किया, "विश्वास करो! यह सचमुच एक कहानी की तरह लगता है जो सीधे घिबली स्टूडियो के एनीमे से निकली हो. अगर मेरे साथ ऐसा नहीं हो रहा है तो मैं सिंगल ही रहना पसंद करूंगा."

Trending news