Mehwish Rahman Love Story: कौन हैं बॉर्डर पार वाली 'भाभी'? मेहविश बनी चुरू के रहमान की दीवानी, लवस्टोरी सीमा हैदर से भी हिट
Advertisement
trendingNow12357911

Mehwish Rahman Love Story: कौन हैं बॉर्डर पार वाली 'भाभी'? मेहविश बनी चुरू के रहमान की दीवानी, लवस्टोरी सीमा हैदर से भी हिट

Trending: 'प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं'... इस गाने के बोल आज भी मौजूं हैं. कहा जाता है कि Love में बड़ी ताकत होती है. ये बॉर्डर और बंधन से परे होता है. इसीलिए कभी सीमा हैदर तो कभी अंजू और अब मेहविश की प्रेम कहानी (Love Story) ट्रेंड कर रही है.

Mehwish Rahman Love Story: कौन हैं बॉर्डर पार वाली 'भाभी'? मेहविश बनी चुरू के रहमान की दीवानी, लवस्टोरी सीमा हैदर से भी हिट

India Pakistan Love Stories: 'इश्क़ और मुश्क छुपाये नहीं छुपते' ये उर्दू की मशहूर कहावत है, जो प्रेमियों के लिए कही जाती है. 'मुश्क' यानी वो तेज लुभावनी खुशबू जो हिरण की नाभि से आती है. वैसी ही खुशबू होती है प्यार में जिसके चक्कर में बॉर्डर की बेड़ियां यानी सीमाएं टूट जाती हैं. ऐसी ही एक लव स्टोरी भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में वायरल हो रही है. ये लव स्टोरी ट्रेंडिग तो भारत में है, बॉर्डर पार यानी सीमा हैदर के पुराने मोहल्ले वाले पाकिस्तानी ख़्वाह-मख़्वाह यानी खामखां कुढ़ रहे हैं. पाकिस्तान वाया सऊदी फिर शौहर के घर रहने आई खूबसूरत मेहविश की ब्यूटीफुल विश (Good Wishes) पूरी हुई तो उसकी लव स्टोरी (Love Story) भी पॉपुलर हो गई. अब लाहौर की मेहविश का अपने चूरू के रहमान से निकाह हो चुका है. 

ऑनलाइन लव स्टोरी और निकाह... जब टूट गई बॉर्डर की बेड़ियां

चूरु के पिथिसर निवासी रहमान से प्यार और शादी के बाद जब 25 साल की मेहविश भारत पहुंचीं तो पुलिस की मौजूदगी में वेलकम हुआ. मेहविश, ससुराल पक्ष के साथ चूरू के रतननगर पुलिस थाने पहुंची और कानूनी प्रक्रिया पूरी कीं. मेहविश का कहना है कि उसने पाकिस्तान की कोर्ट के द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव होकर रहमान से शादी रचा ली, उसके बाद मेहविश मक्का गईं. जहां पर वो रहमान से मिलीं और 28 दिन तक उसके साथ रहीं. वहीं से पाकिस्तान लौटीं. पाकिस्तानी एंबेसी से भारत का टूरिस्ट वीजा लगवाया. 45 दिन की टूरिस्ट विजा मिलने के बाद वो बाघा-अटारी बॉर्डर पहुंचीं. जहां उनके ससुराल पक्ष के लोग और गांव के सरपंच ने उनकी अगवानी की और अपनी बहू को उसकी ससुराल ले आए.

क्यों खास है लव स्टोरी?

चुरू के पिथिसर निवासी रहमान पहले शादीशुदा और दो बच्चों के पिता है. वो कुवैत में अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है. रहमान की दोस्ती साल 2020 में सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान की मेहविश से हुई थी. दोस्ती, आगे चलकर प्यार यानी ऑनलाइन लव स्टोरी में बदल गई. दोनों ने शादी कर ली. मेहविश का कहना है कि वह लीगल तरीके से भारत पहुंची हैं. इसलिए वो भारत में कानून रह सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Love Story: जापानी मां और उड़िया पापा की लव स्टोरी बेटे ने कैमरे के सामने सुनाई तो दंग रह गई दुनिया

लव स्टोरी की खास बात ये की दोनों शादी-शुदा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहविश भी पहले से शादी शुदा है. मेहविश का पहला निकाह  2006 में हुआ. उसके दो बेटे हैं. बड़ा 12 और छोटा बेटा 7 साल का है. कुछ साल पहले मेहविश की पति से अनबन हुई तो अलग हो गए. इधर रहमान भी दो बच्चों का पिता है. 2011 में रहमान की शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें- 9 साल में 25 दुल्हनों के साथ मनाई सुहागरात, फिर

लव स्टोरी में ट्विस्ट?

अब उनकी लव स्टोरी में बीते रविवार को अलग ही ट्विस्ट सामने आया है. इसमें रहमान की पहली पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवाया है. फरीदा ने पति पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए कहा- 'मेहविश पाकिस्तानी जासूस है.'

मेहविश की Wish पूरी

fallback

कोई मेहविश की तुलना सीमा हैदर से कर रहा है. तो कोई इसे अंजू जैसी स्टोरी बता रहा है तो भारत से पाकिस्तान पहुंच गई थी. कोई तारीफ कर रहा है तो कोई पाकिस्तानी जासूस बता रहा है. अब दुनिया और दोनों के पूर्व पति और पत्नियां कुछ भी कहें, मेहविश की विश पूरी हो गई है. इसलिए उसे किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Trending news