जज ने सुनाई सजा तो गुस्सा गया आरोपी, कोर्ट में जज के ऊपर ही कूद गया; Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12259016

जज ने सुनाई सजा तो गुस्सा गया आरोपी, कोर्ट में जज के ऊपर ही कूद गया; Video हुआ वायरल

Trending News: एक 30 साल के शख्स देओब्रा रेड्डेन को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने के लिए दोषी ठहराया गया है. उसे अगले हफ्ते बुधवार को लास वेगास की अदालत में सजा सुनाई जाएगी.

 

जज ने सुनाई सजा तो गुस्सा गया आरोपी, कोर्ट में जज के ऊपर ही कूद गया; Video हुआ वायरल

Shocking News: एक चौंकाने वाली घटना में, अमेरिका के नेवादा राज्य के लास वेगास में एक कोर्ट रूम में एक व्यक्ति ने जज पर हमला कर दिया. यह घटना उस समय हुई जब जज ने आरोपी को सजा सुनाई थी और उसकी पैरोल याचिका खारिज कर दी थी. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल, यह 4 महीने पुरानी घटना है, लेकिन इसकी चर्चा आज भी है. 30 साल के आरोपी देओब्रा रेड्डेन पर शारीरिक हमले का आरोप लगाया गया है. उसे लास वेगास की अदालत में सजा सुनाई गई. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रेड्डेन को पिछले साल अगस्त में एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पीड़ित व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, लेकिन उसकी जान बच गई थी.

यह भी पढ़ें: रोटी की मंडी: प्रयागराज में लगी है रोटी मार्केट, जानें ऐसा करने के पीछे क्या है वजह

घटना में जज को हल्की चोटें आई

हालांकि, कोर्ट रूम में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उसे काबू में कर लिया. इस घटना में जज को हल्की चोटें आई थी. यह घटना न्यायिक व्यवस्था की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े करती है. सुनवाई के दौरान वायरल होने वाले वीडियो में रेड्डेन को कोर्ट रूम की बेंच के ऊपर से न्यायाधीश मैरी होल्थस पर कूदते हुए देखा जा सकता है, जिसकी वजह से बेंच के पीछे लगे झंडे जमीन पर गिर गए. बैकग्राउंड में उसे गालियां देते हुए सुना जा सकता है. इसके बाद, तीन व्यक्तियों को रेड्डन को रोकने की कोशिश करते हुए और साथ ही बार-बार मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ

कोर्ट मार्शल भी हो गया था घायल

प्रवक्ता ने बताया था कि 62 साल के जज होल्थस घायल हो गए थे. एक कोर्ट मार्शल भी घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया था. आठवें न्यायिक जिला न्यायालय ने एक बयान में कहा था, "हम वहां के कर्मचारियों, कानून प्रवर्तन और आरोपी को कंट्रोल में करने वाले अन्य सभी लोगों की सराहना करते हैं. कोर्ट सुरक्षित होने के लिए प्रतिबद्ध है. हम अपने सभी प्रोटोकॉल की समीक्षा कर रहे हैं और न्यायपालिका, जनता और हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेंगे." लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने कहा था कि जासूस कोर्ट में बैटरी की घटना की जांच कर रहे थे.

TAGS

Trending news