मेमने ने ऐसे की गधे की सवारी, देखकर याद आ जाएंगे मजनू भाई; मजेदार Video वायरल
Advertisement
trendingNow11178428

मेमने ने ऐसे की गधे की सवारी, देखकर याद आ जाएंगे मजनू भाई; मजेदार Video वायरल

Funny Animal Video: वीडियो एक गधे और एक मेमने से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खुले मैदान में आराम फरमा रहे हैं. तभी मेमने का मस्ती करने का मन होता है. इसके बाद वह गधे की सवारी करने के बारे में सोचता है.

SCREENSHOT IMAGE

Funny Animal Video: साल 2007 में एक फिल्म आई थी 'वेलकम'. इस फिल्म में अनिल कपूर ने मजनू भाई का रोल निभाया था. फिल्म में मजनू भाई एक पेंटिंग बनाते हैं, जो फिल्म में काफी ज्यादा चर्चा में आया था. इसमें एक गधा घोड़े की सवारी करता नजर आता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक जानवर दूसरे जानवर के ऊपर सवारी करता दिख रहा है.

वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

आपने सोशल मीडिया पर जानवरों के कई मजेदार वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएं. वायरल हो रहा वीडियो भी ऐसा ही है, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा. वीडियो एक गधे और एक मेमने से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खुले मैदान में आराम फरमा रहे हैं. तभी मेमने का मस्ती करने का मन होता है. इसके बाद वह गधे की सवारी करने के बारे में सोचता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गधे की सवारी के लिए मेमना गजब का जुगाड़ लगाता है. वह सबसे पहले वहां पड़े एक काउंटर पर जाकर खड़ा होता है. इसके बाद वहीं से सीधा छलांग लगा देता है. छलांग लगाकर मेमना सीधे गधे की पीठ पर जाकर खड़ा हो जाता है. गधे की पीठ पर चढ़कर वह उसकी सवारी का जमकर लुत्फ उठाता है. यहां तक तो सब सही था, लेकिन फ्रेम में इसके बाद जो नजर आता है, वह सबसे ज्यादा मजेदार है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bhutni_ke_memes)

वेलकम का दृश्य आता है नजर

इसके तुरंत बाद बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म वेलकम का वही दृश्य नजर आता है. जिसमें वो स्टाइल से चश्मा उतारते हैं और अपनी बनाई हुई पेंटिंग दिखाते हैं. यह देखकर आपको मजा ही आ जाएगा. इस मजेदार वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news